World Cup 2019 Aaj Se Khela Jayega

in #blog5 years ago

dosto aap ko ham yaha par world cup 2019 ke baare me aap ko yaha par kucch khaas or jaruri baat aap ko ham yaha par batana chahte he dosto har 4 saal ke baad har koi des me is world cup ka aayojan kiya jata he is saal egnlend me hone ja raha he dosto 30 may se 14 april tak yaha par 11 stedium me khela jayega or bahut hi acchi tarah se is world cup ka samaroh kiya jata he or 2019 ke world cup me 10 maha tim yaha par samavist ki gai he yaha par har visva ki 10 time ko samavist ki gai he or 30 may se suru kiya jayega yah mukabla or 14 april ko lords ke graund me finle macch khela jayega jo time yaha par chempion banegi use 28 coror ka inam diya jayega or ab tak sari dunya me 11 bar world cup ko khela gaya he or aaj yaha par englend vs africa ke bicch me macch khela jayega or yaha par austrelia 11 me se 5 baar champion ho chuka he or yah world cup bhi englend me khela jata he isi liye englend or austrelia ko yaha par world champion ka davedar mana jata he kyu ki yaha par jo picch he bahut hi fast he .



image source


Sort:  

Congratulations @ajijrathod! You have completed the following achievement on the Steem blockchain and have been rewarded with new badge(s) :

You published more than 150 posts. Your next target is to reach 200 posts.

You can view your badges on your Steem Board and compare to others on the Steem Ranking
If you no longer want to receive notifications, reply to this comment with the word STOP

To support your work, I also upvoted your post!

You can upvote this notification to help all Steem users. Learn how here!

Coin Marketplace

STEEM 0.32
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 64837.84
ETH 3174.86
USDT 1.00
SBD 4.17