rashan card rakhne walon ke ek acchi khabar

in #blog6 years ago

नमस्कार दोस्तों आज हम फिर एक बार आपके सामने हाजिर होने का मौका पा रहे हैं तो आज हम आपके सामने कुछ ऐसी खबर लेकर आए हैं अगर आप राशन कार्ड धारक है तो यह खबर पूरी पड़ी है आपके लिए बहुत फायदेमंद होगी विभाग ने उपभोक्ताओं के लिए नई व्यवस्था चालू कर दी है देहरादून में राशन वितरण व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 24 सितंबर से

रोस्टर पराली की सुविधा चालू की जाएगी इसमें ट्रांसपोर्ट नगर गोदाम के सीएमआई कैलाश पांडे और आकृति अधिकारी विपिन कुमार अगुवाई में क्षेत्रवार पोस्टर तैयार किया गया ये उन सभी लोगों के लिए अच्छी न्यूज़ है जो राशन कार्ड धारक है एक अच्छी व्यवस्था है जहां तक मुझे मालूम है आजकल सभी लोग राशन कार्ड धारक है तो यह हो सकता है आप सभी के

image source
लिए ही फायदेमंद है अब ऐसा फैसला लिया गया है के एक इलाके के राशन की सभी दुकानों पर एक साथ ही राशन का वितरण किया जाएगा वितरण के दौरान मौके पर क्षेत्रवार इंस्पेक्टर भी मौजूद रहेंगे अब किसी की शान पट्टी नहीं चलेगी आज तक राशन की दुकान पर बहुत माल लूटा जा रहा था लेकिन अब नहीं होगा क्योंकि राशन की दुकान पर माल वितरण

image source
होने पर इंस्पेक्टर भी मौजूद रहेंगे तो दोस्तों आपको यह मेरी न्यूज़ कैसी लगी अगर अच्छी लगी हो तो प्लीज आप मुझे फॉलो करना ना भूलें क्योंकि आपका फोन लॉक किया होगा तो मैं और न्यूज़ लेकर आऊंगा तो आप तक पहुंचाने में मुझे आसानी रहेगी धन्यवाद

Coin Marketplace

STEEM 0.32
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 64647.16
ETH 3160.49
USDT 1.00
SBD 4.13