Arahana yang sangat bahagia

in #esteem6 years ago

image
नेविगेशन टॉगल करें
घर
[सेर्बंग] द लड़ाकू (65)
Mediaaceh.co द्वारा - 24/02/2016

राणी 11:30 बजे पहुंचे। वह मीरा के साथ आया था। उन्होंने टर्मिनल गिवांगन के लिए डेलमैन में प्रवेश किया।
उसका चेहरा डर लग रहा था। वह हमारे अस्तित्व की खोज के लिए बाएं और दाएं मुड़ गए। असल में, जिस दूरी पर हम अपनी स्थिति के साथ बैठते हैं वह केवल एक दर्जन मीटर अलग था।

"महारानी," Nyak Mul रोया।

न्याक मुल ने फिर से कहा, "रानी, ​​यहाँ आओ, उसने अपना हाथ लहराया। रानी और मीरा ने हमारी तरफ देखा और पहुंचे।
लेकिन एक बार मेरे सामने, रानी बस चुप हो गई। उसकी सांस जूझ रहा है। मुझे नहीं पता कि इतना थका हुआ और घबराहट क्या हुआ।

"तो घर मास जाओ?" अचानक मीरा से पूछा। मैंने चिल्लाया हम फिर चुप हो गए।

तब न्याक मुल ने मीरा को अपने नेतृत्व का पालन करने के लिए प्रेरित किया। इसी तरह कोको के साथ। वे मुझसे और रानी से अलग बैठ गए। वे मुझे व्याख्यान देने के लिए रानी के लिए जगह बनाने लगते थे।

जबकि रानी अभी भी चुप है। फिर वह मेरे सामने बैठ गया।
बों के दर्जनों जमा करें

Coin Marketplace

STEEM 0.35
TRX 0.12
JST 0.040
BTC 70601.11
ETH 3576.21
USDT 1.00
SBD 4.78