Sesuatu yang tak bisa kita miliki

in #esteem6 years ago

image

"मैं मास से निराश हूँ। मास ने कभी मेरी भावनाओं को नहीं माना। साल मैं इतना इंतजार कर रहे थे मास मुझे पसंद करती है, लेकिन जाहिरा तौर पर व्यर्थ में मेरी उम्मीद है, "उन्होंने बाद में कहा।

"मास बहुत स्वार्थी है। हार्टलेस। मुझे नफरत है, मुझे नफरत है, "उसने कहा, जोर से चिल्लाना।

रानी की चीख हमें देखकर दुकान के आसपास लोगों को बनाती है। उनमें से कुछ दृष्टिकोण के लिए जाग रहे हैं। लेकिन न्याक मुल ने उन्हें प्रेरित किया कि यह निश्चित रूप से एक मामला था। जबकि मैंने बाकी स्टालों में मुस्कान करने की कोशिश की।

"यह है। कसने की जरूरत नहीं है। बाद में मुझे यहां गिरफ्तार कर लिया गया और घर नहीं जा सका। क्या आपके दिल हैं? "मैं चुपचाप कहता हूं।

हम फिर चुप हो गए। मैंने रानी को रोने और बोलने के लिए शांत होने दिया।

"मास वास्तव में मेरे बारे में परवाह नहीं करता है। महिलाओं की सराहना नहीं कर सकते, "उन्होंने फिर से कहा।

"मुझे तुम्हारी परवाह है। क्या हमने सामान्य रूप से दोस्त बनने का वादा नहीं किया, "मैंने कहा।

किता

Coin Marketplace

STEEM 0.37
TRX 0.12
JST 0.040
BTC 70162.45
ETH 3540.43
USDT 1.00
SBD 4.79