Menemikan mu yang begitu lama

in #esteem6 years ago

image
वाकई, मैं रानी के साथ थोड़ा अभिभूत हूं। वह एक औरत के लिए बहुत स्मार्ट है। मेरे लिए भी बहुत सुंदर है।

"हाँ। लेकिन यह वही नहीं है जो मैं चाहता हूं। सिर्फ दोस्त नहीं क्या मास ने मुझे किसी दिन मुझसे पूछने का वादा नहीं किया था? क्या आपको अभी भी याद है? "रानी ने बाद में कहा।

मैंने रोका

"मैंने कहा कि मैं डेट नहीं करना चाहता था। मैंने कभी नहीं कहा। अगर हम एक मैच में हैं तो मैं क्या कहता हूं। लेकिन आत्मा साथी का मामला ईश्वर है, "मैंने फिर से कहा।

"लेकिन मास, लड़ा नहीं तो कोई मैच नहीं है। मास वापस एसे में आ रहा है, पतली हमारी उम्मीदें हैं। मुझे यही पछतावा है। रानी ने कहा, मास मुझे मास मास बनाने के लिए लड़ना नहीं चाहता था।

"मास मेरे जैसा ही उम्मीद नहीं है। मास ने मेरे बारे में परवाह नहीं की, "रानी ने फिर से कहा।

"मैं तुमसे प्यार करता हूँ। मैं ईमानदार हूँ लेकिन मेरे लिए मेरा प्यार एसे के लिए मेरे प्यार को प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है। मेरा उपनिवेश क्षेत्र मैं आपसे बहस नहीं करना चाहता हूं। मैं बस चुपचाप घर जाना चाहता हूं, "मैं फिर से थोड़ा ऊंचा स्वर में कहता हूं।

"जो कुछ भी आप कहते हैं। मैं घर पर रहता हूँ मैं चाहता हूं कि आप हमेशा के रूप में अपना जीवन जी सकें। मैं प्रार्थना करता हूं कि आपको जल्द ही एक अच्छा साथी मिल जाएगा, "मैंने बाद में कहा।

इस सवाल ने रानी को दोबारा रोया। वह हिंसक हो गया।

"क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं जावानी हूं इसलिए मास मेरे बारे में परवाह नहीं करता है? मास जावानी के लिए नफरत क्या है? रानी ने कहा, हमारी गलती क्या है?

"मैंने कभी जावानी, मास से पैदा होने के लिए कहा नहीं। मैंने योग में पैदा होने की उम्मीद नहीं की, "उन्होंने फिर से कहा। [जारी]

यह धारावाहिक कहानी मूसा एएम द्वारा काम करती है

यह भी पढ़ें:

[सेर्बंग] द कंबेटेंट (64)

नवीनतम समाचार
... ईसाई नेताओं ने चर्च को एसे में मुसलमानों को रिवार्ड करने का आग्रह किया
14/05/2018
... कल, नागान राय में शरिया आदेश के अनुयायी उपवास शुरू करें
14/05/2018
... ग्रैमीडिया

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 64615.49
ETH 3112.63
USDT 1.00
SBD 3.84