Homemade pizza

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आज मैं आप लोगो के लिए पिज़्ज़ा लेके आया हूँ और इस पिज़्ज़ा की सब से ख़ास बात ये है की ये घर का बना हुआ पिज़्ज़ा है।  किसी शॉप से खरीद के नहीं लेके आया हूँ।  आप लोग पिज़्ज़ा खाते हो की नहीं।  पिज़्ज़ा अच्छी चीज है और खानी भी चाहिए।  लेकिन ज्यादा नहीं कभी कभी खाया वो बहुत है अगर आप रोज रोज खाओगे तब आप को परेशानी होगी।  कभी कभी पिज़्ज़ा खाने से कोई दिक्कत नहीं होगी मैं तो कभी कभी पिज़्ज़ा खाता हूँ।  

घर की बनी हुई चीज ना भाई खानी चाहिए।  बाजार से खरीद के खाते हो उसमे बहुत नुक्सान है।  कल ही मैं न्यूज़ में देख रहा था एक बन्दा इडली की चटनी अपनी पेशाब से बनाता था।  देख रहे हो कितना हरामी आदमी था साले के पास पानी नहीं था किया जो ऐसी हरकत करता था।  बस भाई यही वजह है की बाजार से कोई चीज खाने में सही नहीं लगता है मुझे। 

वैसे रेस्टोरेंट वगेरा में तो खा लेता हूँ और अपने घर के पास वाले ठेले में भी खा लेता हूँ।  लेकिन इधर उधर जा कर नहीं खाता मैं।  वैसे पिज़्ज़ा तो भाई बड़े शॉप में ही बनता है डोमिनोस में पिज़्ज़ा हट में और वो सब इस तरह की हरकत तो कभी नहीं करेंगे इतना तो मैं भी जानता हूँ।  

खैर घर के बने खाने में एक अलग ही स्वाद होता है और आप लोग ये बात अच्छे से जानते ही होंगे।  मुझे बस घर के बने हुए चीज ही अच्छे लगते है और आप लोग तो देख ही रहे हो मेरे घर में सब कुछ बनता है।  जो भी खाने का दिल करता है वो हमारे घर में बन ही जाता है और आप सभी लोग देख ही रहे हो।  मुझे भाई इस दुनिया में सब से ज्यादा कोई चीज प्यारी है तो वो है खाना।  इसलिए मैं तो दबा के खाता हूँ।  और मस्त खाता हूँ मुझे खाने के अलावा न कुछ दिखाई देता है और ना ही कुछ सुनाई देता है बाकी आप खुद सब जानते ही हो।  

आप ने कभी अपने घर में पिज़्ज़ा बनाया है की नहीं।  कभी बना के देखो मस्त पिज़्ज़ा नहीं बनाना आता है तो फिर क्या कर सकते है।  आप बाहर जा कर खा लो मस्त लेकिन रोज रोज मत खाना वरना नुक्सान करेगा कभी कभी खाना सही रहता है रोज रोज खाने से दिक्कत हो सकती है।  चलिए आशा करता हूँ आप लोग मेरी बात अच्छे से समझ गए होंगे। 

Sort:  

You got a 92.69% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.37
TRX 0.12
JST 0.040
BTC 70162.45
ETH 3540.43
USDT 1.00
SBD 4.79