Delicious chicken biryani

in #food5 years ago

टेंशन को भेजो कही और और खाओ मस्त चिकन बिरयानी।  जान रहा हूँ स्टीम की हालत देख कर के बहुत गुस्सा आ रहा है लेकिन भाई लोग टेंशन नहीं लेने का मस्त खाओ और मस्त रहो।  टेंशन लेने से कोई भी समस्या का समाधान नहीं होगा।  स्टीम की वजह से आज मेरा भी सर दर्द दे रहा था फिर सोचा चलो कुछ खा के आते है और मैं मस्त चिकन बिरयानी खा के आया एक रेस्टोरेंट से।  

आप को सायद यकीन ना हो मेरे पापा ने 15 लाख का लोन लिया हुआ है जमीन लेने के लिए वहा कुछ बिज़नेस करना है।  हम भी अपना रेस्टोरेंट शुरू करने का सोच रहे है इसलिए लोन लिया हुआ है।  सोचा था स्टीम का रेट बढ़ेगा तो लोन लेने की जरुरत नहीं पड़ेगी लेकिन लोन लेना पड़ गया।  फिर मैं सोचा चलो कोई नहीं लोन ले लिया तो कोई बात नहीं स्टीम का रेट बढ़ेगा यहाँ से कमा कमा के लोन पूरा कर लेंगे लेकिन साला ये भी नहीं हो पाया।  अब क्या करे कुछ समझ में नहीं आ रहा है।  

फिर मैंने सोचा साला पहले बिरयानी  खा कर के आता हूँ फिर देखा जाएगा की क्या करना है। अब सोचा रहा हूँ जो होगा देखा जाएगा भाई।  आराम से खाओ पियो और मस्त रहो आज जिंदगी सही नहीं है तो क्या हुआ कल सही हो जायेगी इसलिए खा पी कर हमेशा मस्त रहना चाहिए।  ज्यादा सोचोगे तो अपना ही नुक्सान होगा इसलिए सोचो मत और मस्त रहो।  

भाई लोग जिंदगी में कितना भी टेंशन हो खाना को कभी मना मत करना मस्त खाना आप सभी लोग।  खाना खाओगे तब ही जिंदगी में कुछ बनोगे और पेट में कुछ रहेगा ही नहीं तो दिमाग कहा से चलेगा।  आप ही बताओ मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो क्या मैं कुछ गलत बोल रहा हूँ।  मैं कभी गलत नहीं बोलता हूँ आप लोग देख ही रहे हो जान ही रहे हो मेरे को।  खाना सेहत के लिए बहुत जरुरी होता है और जब टेंशन हो तब कुछ अच्छा खाओ जो आप को पसंद हो।  

Sort:  

You got a 93.32% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.32
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 64647.93
ETH 3160.25
USDT 1.00
SBD 4.09