Aap ke liye sevaiya

in #food5 years ago

मैं जानता हूँ दोस्तों ईद तो गुजर गया है लेकिन कोई बात नहीं मैंने आप लोगो के लिए फिर भी आज सेवइया लेके आया हूँ।  सब से पहले तो आप सभी लोग अपना हाल चाल बताओ कैसे हो आप सभी लोग।  दोस्तों दरअसल बात ये है की आज मेरे घर में मेरी बहन की कुछ सहेलिया आने वाली थी।  उसी के लिए मेरी बहन ने आज ये सेवइया बनाई है।  सोचा आप लोगो के साथ भी शेयर करू क्यों की आप लोग भी तो मेरे दोस्त हो न।  

मुझे सेवइया बहुत अच्छी लगती है और सिर्फ रमजान में ही नहीं अनदिना भी हमारे घर में सेवइया बनती है।  लेकिन ईद की तो बात ही अलग है, ईद में यार आप लोगो के साथ शेयर करना भूल गया क्यों की उस दिन अच्छे से डेकोरेट नहीं किया गया था इस वजह से मैंने आप लोगो के साथ शेयर नहीं किया था।  खैर उस दिन भी अच्छा ही बना था और खाने में बहुत ज्यादा मजा आया था।  लेकिन आज वाले की बात अलग है आज तो ज्यादा मजा आया मेरी बहन ने आज बहुत अच्छे से पकाया था अपने दोस्तों के लिए।   

आप लोगो ने कभी सेवइया खायी है की नहीं।  मैं मुस्लिमो से नहीं हिन्दू भाइयो से पूछ रहा हूँ।  आप मुस्लिम लोगो ने तो भाई खाया ही होगा।  मैंने तो अपने सभी हिन्दू दोस्तों को सेवइया खिलाई है।  इस ईद में सेवइया खिलाने वाला था लेकिन वो दूसरे दोस्त के घर में चले गए और मेरे घर में केवल बिरयानी ही खायी।  आप लोगो  ने देखि ही होगी ईद के दिन की बिरयानी।  मैंने आप सभी लोगो के साथ शेयर किया था आप लोगो को याद तो है ना भाई लोग।  

आप सभी लोगो को एक बार फिर से ईद की बहुत बहुत मुबारकबाद।  अच्छा दोस्तों आप सभी लोगो को मैंने सेवइया खिलाई है तो भाई लोग आप का भी फ़र्ज़ बनता है की मुझे इदी दो।  इसलिए भाई लोग आप सभी लोग मुझे फॉलो कर लो मेरे लिए यही इदी होगी।  आप लोगो ने अगर अब तक फॉलो नहीं किया है तो फिर कर लो और हो सके तो मेरी पोस्ट को रेस्टीम भी कर देना ठीक है।   

Sort:  

You got a 98.75% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 64104.40
ETH 3148.52
USDT 1.00
SBD 4.25