Baked fish in Indian style

in #food6 years ago (edited)

मेरे प्यारे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सब लोग ? मैं तो पहले की तरह ही एक दम बिंदास हूँ।  आशा करता हूँ आप लोग भी मेरी तरह बिंदास ही  और अगर बिंदास नहीं है तो फिर कोई बात नहीं आज मेरी दी हुई मछली खा कर आप पूरा अच्छे तरीके से बिंदास हो जाओगे।  आज मस्त मछली बानी हुई है वो बेक्ड मछली।  मजा आ गया यार खाने में क्या बताऊ अब मैं आप को की कितना ज्यादा मजा आया मुझे ये खाने में।  

जैसा की मैंने आप को पहले भी बताया था मुझे मछली के नाम नहीं पता है यार।  पता नहीं ये कौन सी मछली है मैं तो बस झींगा मछली खाता हूँ।  मेरा मतलब सिर्फ झींगा मछली का मुझे नाम याद है और उसी को मैं पहचानता हूँ।  बाकी कौन क्या मछली है मुझे पता नहीं है बचपन में स्कूल में पता था। 

लेकिन अब तो स्कूल से निकले हुए जमाना हो गया है इसलिए अब मैं सब कुछ भूल गया हूँ।  बस ये  जानता हूँ की खाने वाली मछली है तो ले लेता हूँ।  ये मछली मैं ही लेके आया आप को पता है कैसे रुपया मछली चल रहा है हमारे एरिया में 180 रुपया किलो मछली मिल रहा है इधर भाई लोग और आप को पता है चिकन 110 रुपया किलो है।  मछली से सस्ता चिकन है खैर छोड़िये मैं भी क्या आप को नाप टोल कर के बताने लगा यार।  हम तो यहाँ मछली की बात कर रहे थे आप लोगो ने कभी इस तरह मछली को पकाया है की नहीं।  

3 दिन पहले मैंने आप को पॉम्फ्रेट मछली की करी दिखाई थी आप को याद है की नहीं ? अगर याद नहीं है तो फिर यहाँ पर क्लिक करिये।  आप को याद आ जाएगा और अगर नहीं पढ़ा है तो पढ़ लीजिये वो वाली पोस्ट।  उस दिन वो पॉम्फ्रेट मछली खाने में भी अच्छा लगा था यार और आज की मछली तो और भी गज़ब की है।  आज वाला ज्यादा मजेदार है, आज खाने में ज्यादा मजा आया मुझे।

Sort:  

You got a 18.72% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.24
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 62482.14
ETH 3044.68
USDT 1.00
SBD 3.76