Chicken Burger Combo at RS 44

in #food6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी बहनो सुबह मैंने आइस क्रीम की फोटो डाली थी जो मैंने कल खाया था।  एक ऑफर में बहुत सस्ते में मिली थी आज फिर से एक कोड का अप्लाई कर के सस्ता में चिकन बर्गर मिला है।  सस्ता में मिलता है तो आर्डर कर देता हूँ।  जब सस्ता में नहीं मिलता तो मैं नहीं लेता हूँ।  चिकन खाने में ज्यादा मजा आया यार बर्गर कुछ ख़ास नहीं लगा और ये फ्राइज भी जो है वो भी मुझे कुछ ख़ास नहीं लगा मैं तो केवल चिकन खाया और बाकी घर में दे दिया उन लोगो ने सब कुछ खा लिया।  

अगर आप को भी लेना है फिर जोमाटो में FAV50 ये प्रोमो कोड दाल देना आप को भी 50 प्रतिशत कम में मिल जाएगा। और आप को पता है ये कोड आप हर रोज एक बार उपयोग कर सकते है।  कल जो मैंने आर्डर किया था वो कोड से नहीं डायरेक्ट आर्डर हुआ था उसमे थोड़ा ज्यादा डिस्काउंट मिला था।  

ये देखिये आर्डर का स्क्रीनशॉट भी लगाया है मैंने, मुझे 50% का डिस्काउंट मिला है।  आप कोई भी एक फ़ूड पर हर रोज इस कोड को अप्लाई कर सकते है और आधे दाम में एक फ़ूड आर्डर कर सकते है।  मस्त है यार ये, जब तक है इस का फायदा उठा लो पता नहीं कितना दिन तक चलेगा।  अभी तो कोई टाइम नहीं बताया है लेकिन इतना पता है आप हर रोज एक फ़ूड के लिए इस कोड का उपयोग कर सकते है।  

Sort:  

मेरे प्यारे भाई @rehanji50 नमस्कार फ्री की चीज तो सभी को खानी अच्छी लगती है मुझे भी बहुत अच्छी लगती है

Wow.. my favorite... My mouth filled with water. Thanks for sharing . I feel happy when I eat good food. I believe that food reflects one's personality.

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66274.97
ETH 3175.04
USDT 1.00
SBD 4.06