Chicken leg piece fry

in #food5 years ago

आज आप सभी लोगो के लिए एक बार फिर से मैं चिकन लेके आया हूँ।  आज का ये चिकन आप को बहुत ज्यादा पसंद आएगा।  मुझे तो आज का ये चिकन बहुत ज्यादा पसंद आया है वैसे ही आप को भी पसंद जरूर आएगा।  आज केवल चिकन का लेग पीस है और कुछ नहीं।  चिकन का केवल लेग लो तो बहुत ज्यादा महंगा में मिलता है।  अब केवल यही लोगे तो महंगा तो मिलेगा ही ना मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो।  

वैसे ये वाला खाने में जो मजा है ना वो पुरे चिकन में नहीं है।  इसलिए इस का रेट ज्यादा होता है और खाने में भी अच्छा लगता है।  मुझे तो भाई ये खाने में बहुत ज्यादा पसंद है इसलिए आज केवल यही वाला लेके आया हूँ और मस्त फ्राई कर के खाया हूँ बाकी आप सब देख ही सकते हो।  आज जितना मजा आया है खाने में ना वो पुरे महीने में नहीं आया।  

मुझे पता है आप को भी जरूर पसंद आया होगा।  और आएगा कैसे नहीं मसाला डाल कर इतना मस्त फ्राई किया गया है की किसी को भी देख कर ही मुँह में पानी आ जाएगा।  कुछ भी खाया करो तो दबा के खाया करो दोस्तों जैसे हम खाते है।  कैसा भी मौसम रहे कैसा भी दिन रहे एक दम जबरदस्त खाते है हम और आज तो आप देख ही रहे हो।  कल भी मस्त चिकन बिरयानी बना था और आज फिर से चिकन का केवल लेग।  अब आप ही बताओ खाने में मजा आएगा की नहीं आएगा।  अरे भाई बहुत ज्यादा मजा आया है।  

Sort:  

You got a 44.23% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.32
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 64647.16
ETH 3160.49
USDT 1.00
SBD 4.13