Chicken lollipop

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सभी लोग।  मुझे लगता है आज सब का हालत ख़राब होगा और होना भी चाहिए साला स्टीम का हालत देख कर तो भाई मेरा भी हाल ख़राब हो गया है।  मैं हमेशा खुश रहता हूँ लेकिन आज मुझे बड़ा गुस्सा आ रहा है।  आप ही देखो साला स्टीम का रेट कितना कम हो गया है बहुत गुस्सा आ रहा है यार इतना ख़राब हालत देख कर के।  

खैर इसी ख़ुशी में चिकेन लॉलीपॉप खाओ।  आज मैं आप लोगो के लिए लॉलीपॉप लेके आया हूँ वो भी चिकन का।  खाते हो की नहीं आप सभी लोग अगर नहीं खाते हो तो भाई खाया करो।  अरे चिकन ही है यार इसमें थोड़ी न मैंने कोई क्रीम वगेरा डाली है बस लॉलीपॉप के अकार में है इसलिए बोल रहा हूँ।  समझ रहे हो ना आप सभी लोग।  बहुत मस्त चीज है खाने में बहुत ही अच्छा लगता है।  चिकन फ्राई किया हुआ है है एक दम मस्त तरीके से आप सभी लोग देख ही सकते हो।  

खाने में बहुत अच्छा लगता है मुझे ये आप लोग खाते हो की नहीं खाते हो चिकन।  वैसे आज के समय में सभी लोग चिकन खाते है बस इंडिया में ही ऐसे लोग होंगे जो शाकाहारी होंगे।  लेकिन यार आप को पता है आज तक मैंने अपनी पूरी जिंदगी में मुस्लिम शाकाहारी इंसान नहीं देखा है।  मुस्लिम होते ही नहीं है शाकाहारी सारे मुस्लिम घोस्ट खाते है।  मैं तो भाई सब से ज्यादा खाता हूँ मैं एक दम पागल हूँ इसके लिए आप लोग तो देख ही रहे हो है की नहीं।  

 चलो यार अब और क्या बोलू अब चलता हूँ साला स्टीम का रेट देख कर मूड ख़राब हो रहा है लेकिन अब करे तो करे क्या।  चलो देखो अब क्या होता है बस डर है की स्टीम का रेट जीरो न हो जाए।  क्या लगता है आप को जीरो भी हो सकता है क्या।  चलो जो होगा देखा जायेगा फिलहाल तो अब मैं चलता हूँ आप लोगो से बाद में मुलाकात होगी अब।  

Sort:  

You got a 93.84% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.25
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 62986.12
ETH 3072.14
USDT 1.00
SBD 3.84