Chicken Manchurian with tomato soup

in #food5 years ago

आज मैं आप सभी के लिए चिकन मंचूरियन लेके आया हूँ। आप को पसंद तो है न दोस्तों।  चिकन मंचूरियन मुझे खाने में बहुत अच्छा लगता है और मुझे उम्मीद है की आप को भी अच्छा लगता होगा।  वैसे मुझे तो भाई चिकन के सारे आइटम बहुत अच्छे लगते है और मैं तो एक दम जम के खाता हूँ।  आप तो देख ही रहे हो हर रोज मैं आप के साथ कुछ ना कुछ अच्छे चीजे शेयर करता हूँ।  हर रोज शेयर करता ही हूँ, अब तो हर रोज पोस्ट करता ही हूँ मैं।   

अभी कुछ दिन पहले मेरे घर में रोटी और चिकन आलू का सब्जी बना था।  आप ने तो देखा ही था आप के साथ मैंने शेयर भी किया था।  आज भी रोटी ही बना था लेकिन अभी रोटी बना नहीं था इसलिए इस को शेयर नहीं की मैंने।  

वैसे आज आप के घर में क्या बना है मेरे प्यारे भाइयो और बहनो ? आप तो देख ही रहे हो मेरे घर में क्या बना है और मैं तो सप्ताह में 4 दिन जरूर चिकन खाता हूँ।  मैं आप के साथ यहाँ पे हर रोज शेयर भी करता हूँ कभी चिकन बिरयानी कभी चिकन की करी कभी चिकन कोरमा कभी और आप सब लोग तो देख ही रहे हो मैं हर रोज पोस्ट भी करता हूँ। आज चिकन मंचूरियन बना है सोचा क्यों ना आप के साथ शेयर करू।  एक बार कुछ दिन पहले ही मैंने आप के साथ चिकन मंचूरियन की फोटो डाली थी आप को याद है की नहीं।  

मुझे तो चिकन खाने में बहुत मजा आता है। एक सच बताऊ मुझे तो चिकन तंदूरी ज्यादा मजा आता है खाने में।  पता नहीं क्यों पर अच्छा लगता है यार। आज वाला तो बहुत ही ज्यादा टेस्टी था बाकी आप खुद ही देख सकते है । चलो यारो मुझे फॉलो किया है की नहीं आप लोगो ने।  अरे कर लो यार क्यों नहीं कर रहे हो।  

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 64579.45
ETH 3101.05
USDT 1.00
SBD 3.83