Coconut ladoo

in #food5 years ago (edited)

बहुत पहले भी मैंने आप सभी लोगो को कोकोनट लड्डू खिलाया था पता नहीं आप लोगो को याद है की नहीं।  आज मैं आप लोगो के लिए एक बार फिर से कोकोनट लड्डू खिलाऊंगा।  इस बार बहुत दिनों के बाद मैं आप लोगो के लिए ये लड्डू लेके आया हूँ।  क्या करू बन नहीं रहा था किसी को याद भी नहीं था इसलिए बन नहीं रहा था।  

हाँ तो लड्डू कोकोनट का बनता है और खाने में बहुत ही बेहतरीन लगता है।  ट्रैन में देखा ही होगा आप लोगो ने ट्रैन में भी ये मिलता ही रहता है।  हर जगह ट्रैन में ये मिलता है जितनी बार भी आज तक मैं ट्रैन में गया हूँ तब तब मैंने ये बिकते हुए देखा है।  नारियल और नारियल का लड्डू वो लोग बेचते ही है।  मैं तो कई बार खाया भी है लेकिन यार वो गार्डा वगेरा उड़ता रहता है सब उसी में जा के बैठता है।  इसलिए भाई मैं वो अब खाता नहीं हूँ अब मुझे गन्दा लगता है अब बड़ा हो गया हूँ ना इसलिए अकल आ गयी है।  

पहले छोटा था तो जिद कर के अपनी माँ से खरीदवाता था मेरी माँ मना करती थी लेकिन भाई बच्चा था कुछ भी देखो खाने में तो खाने का दिल करता ही था।  और जिद करो तो माँ बाप लोग दिलवा ही देते थे भले ही वो सही ना हो।  मतलब पूरा सही ना हुआ तब तो नहीं दिलवाएंगे भाई लेकिन ये लड्डू तो दिलवा ही देते थे और मैं भाई खाता ही था।  लेकिन अब अकल हो गयी है अब ऐसी गलती नहीं करता हूँ भाई लोग अब ऐसा गलती नहीं होगा अब घर में मस्त बना के खाता हूँ।  

चलो भाई लोग अब मैं चलता हूँ दुवा में याद रखना।  और भाई लोग क्या बोलू मैं बस यही कहूंगा की अगर अभी तक आप लोगो ने फॉलो किया की नहीं मुझे।  क्यों नहीं किया भाई लोग अच्छा पोस्ट नहीं करता किया मैं भाई।  अच्छा तो पोस्ट कर रहा हूँ रे भाई आप लोग पढ़ते क्यों नहीं हो और पढ़ो तो भाई कुछ कमेंट भी किया करो यार कुछ नहीं करते हो यार।  कुछ तो किया करो ना भाई लोग समझते क्यों नहीं हो भाई लोग कर दिया करो यार ठीक है ना भाई।  

Sort:  

You got a 93.83% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.24
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 61482.47
ETH 2990.09
USDT 1.00
SBD 3.67