Corn spinach sandwich

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सब लोग।  मैं तो एक दम बिंदास हूँ और आशा करता हूँ आप भी अच्छे होंगे।  क्रिप्टो की हालत ख़राब है, सभी लोग बिंदास नहीं होंगे मैं जानता हूँ लेकिन फिर भी भाई लोग ये जान लो बुरे वक़्त के बाद ही अच्छा वक़्त आता है।  इसलिए टेंशन वाली बात नहीं है अगर आज उतार है तो कल चढ़ाओ भी होगा।  इसलिए मेरे दोस्तों टेंशन मत लिया करो बस सही समय का इंतज़ार करो अल्लाह बेहतर करेगा।  चलिए भाई लोग अब आप को मैं अपने सैंडविच के बारे में बताऊंगा।  

ये जो निचे आप सैंडविच देख रहे हो ना ये पालक और कॉर्न का सैंडविच है।  पालक काफी लोगो को पसंद है लेकिन यार मुझे पालक बिलकुल पसंद नहीं है मुझे इस की सब्जी अच्छी नहीं लगती है।  आज मेरी माँ पालक लेके आयी थी लेकिन मैंने कहा मैं पालक नहीं खाऊंगा।  इस वजह से मेरी बहन ने पालक की सैंडविच बना दी।  और इस में कॉर्न भी मिलाया है, सैंडविच तो मेरे घर में बनता रहता है लेकिन आज जो बना है ना इस की बात ही अलग है यार।  

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 64320.07
ETH 3154.23
USDT 1.00
SBD 4.34