Crispy spicy chicken popcorn

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आज मैं आप के लिए चिकन पकोड़े लेके आया हूँ।  खाते हो की नहीं आप चिकन पकोड़े, इस को रोस्ट भी बोल सकते है और चिकन पॉपकॉर्न भी बोल सकते है।  केएफसी में खाया है मैंने इस को, वहा चिकन पॉपकॉर्न बोलते है।  आप ने खाया है की नहीं मेरे प्यारे दोस्तों ? खाने में अच्छा लगता है यार इसलिए आज सोचा की अपनी बहन को बोलूंगा ये बनाने के लिए तो आज मेरी बहन ने ये बनाया है। 

खाने में बहुत ही अच्छा लगता है कभी नहीं खाया है तो एक बार केएफसी जा के खा कर देखना बहुत मजा आएगा।  और अगर वहा नहीं जाना तो आप खुद से घर में ही इस को बना सकते है।  बनाना कोई मुश्किल काम नहीं है बहुत आसान होता है बनाना।  बस इस में बेशन की जरुरत पड़ती है वो आप दूकान से ले आना और इस में कुछ मसाले लगेंगे वो डालना होगा।  

अगर आप को ये बनाना है तो आप यूट्यूब में इस के वीडियो देख सकते है।  मेरी बहन को ये बनाना आता था लेकिन पहले हमने कभी बनाया नहीं था।  हम ये केएफसी में खा चुके है और शादी में भी खा चुके है।  आज कल शादी में भी ये चीज बनती है।  मैंने तो बहुत सी शादी में ये बनते हुए देखा है।  आप ने भी जरूर खाया होगा और नहीं खाया तो आईडिया तो दे ही दिया है मैंने।  ये खाने में बहुत ही अच्छा होता है एक दम क्रिस्पी और स्वादिस्ट लगता है।  मैं तो बहुत खाता हूँ यार और आज पहली बार घर में बनाया तो और भी ज्यादा मजा आया।  

केएफसी वालो ने ही ये पहले लाया था सायद और अब तो हर कोई बनाने लगे है लेकिन केएफसी की बात ही अलग है यार।  वो लोग मस्त बनाते है पता नहीं क्या क्या मिलाते है लेकिन जो भी मिलाते है गज़ब का बनाते है। मेरे घर में बना है ये भी ठीक है लेकिन ये उतना अच्छा नहीं है जितना केएफसी वाला लगता है। 

केएफसी में खाया होगा तो आप को मालूम ही होगा की कितना अच्छा लगता है खाने में।  एक दम मजा आ जाता है खाने में और दिल खुश हो जाता है।  खैर दोस्तों अगर आप को ये चिकन पॉपकॉर्न पसंद हो तो मुझे फॉलो कर लेना अगर अभी तक आप ने फॉलो नहीं की है तो जरूर कर लेना।  और यार हो सके तो मेरी पोस्ट को रेस्टीम भी कर दिया करो यार।  रेस्टीम करने के पैसे थोड़ी न लगते है यार।   

Sort:  

Sneaky-Ninja-Throwing-Coin 125px.jpg
Defended (19.42%)
Summoned by @rehanji50
Sneaky Ninja supports @youarehope and @tarc with a percentage of all bids.
Everything You Need To Know About Sneaky Ninja


woosh

You got a 57.71% upvote from @brupvoter courtesy of @rehanji50!

You got a 10.07% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 63851.10
ETH 3059.36
USDT 1.00
SBD 3.85