Delicious fish finger

in #food5 years ago

और बताओ मेरे प्यारे भाइयो कैसे हो आप सभी लोग?  मैं तो एक दम मस्त हूँ, आशा करता हूँ आप सभी लोग कुशल मंगल से होंगे। आप लोग तो मुझे जानते ही हो मैं हमेशा मस्त ही रहता हूँ। और भाई लोग जिंदगी अच्छे से जा रही की नहीं। मुझे तो लगता है जा रही होगी। अच्छा भाई लोग आप मुझे जानते ही है अगर नहीं जानते अब तक तो मुझे फॉलो कर लीजिये फिर आप जानने लगेंगे। मैं हर रोज आप को फ़ूड की बारे में शेयर करता हूँ।  मुझे यकीन है को मेरी फ़ूड बहुत अच्छी लगेगी।  

आप को पता है ये आज का जो फ़ूड है न वो मेरे घर में नहीं बना है।  ये मैं बाहर होटल में खायी है आज घर में लंच नहीं कर पाया क्यों की किसी काम से दूसरे शहर आया हुआ था। तो इधर ही मैंने लंच कर ली और आज लंच में किया खाया ये जान कर आप को बहुत अच्छा लगेगा।  वैसे अच्छा तो मुझे लगा था ये चीज खा कर।  ऐसा कुछ भी मेरी बहन ने पहले कभी घर में नहीं बनाया है।  बहुत ही लजीज चीज है और खाओगे न तो मजा आ जाएगा।  

इस का नाम है फिश फिंगर और ये मुझे 220 रुपया में मिला है।  आप को पता है ये चीज फिश से बानी है और इस में मैदा और बेशन दाल कर मिक्स कर के फ्राई किया गया है।  खाने में इतना लजीज है की बस आप मुझ से पूछो मत।  अगर आप के अगल बगल कही रेस्टोरेंट है तो ये चीज जरूर खाना।  

इस का नाम तो मैंने आप को बता दिया फिर से बता देता हूँ इस का नाम है फिश फिंगर और आप को पता है इसमें एक अलग मछली रहती है जिस में एक भी कांटा या हड्डी वगेरा कुछ नहीं होता है।  बस उसमे मास ही होता है और उसको फिर सब चीज मिला के उसको मिक्स कर के बनाया जाता है।  ये मछली मेरे घर तरफ कभी देखि नहीं मैंने सायद इसलिए मेरे घर में कभी बनी नहीं।   

मैं अपनी बहन को इस के बारे में बताया वो बहुत गुस्सा हो रही थी की मैं उसके लिए लेके क्यों नहीं आया।  अब यार दोपहर में लेता शाम को लेके आता तो पूरा ठंडा हो जाता खाने में मजा नहीं आता इसलिए मैं लेके नहीं आया। फिर मेरी बहन ने कहा की कोई बात नहीं मछली ले कर आना इस को अपने घर में बनाएंगे।  इस के बहुत से टुटोरिअल भी है यूट्यूब में इसलिए बनाने में कोई भी दिक्कत नहीं आएगी।  अभी तो मैं आप को होटल वाला दिखा रहा हूँ जल्द ही घर में बना के दिखाऊंगा ये चीज समझ रहे हो न मेरे भाइयो।  

इसलिए तो कह रहा हूँ अगर आप लोगो ने मुझे फॉलो नहीं किया है तो फॉलो जरूर कर लेना।  आप के साथ मैं ऐसे ही चीजे हर रोज शेयर करता रहूँगा और आप को अच्छा लगेगा मेरा ब्लॉग।  मुझे फॉलो नहीं किया है तो जरूर कर लेना।  चलिए अब मैं चलता हूँ कल मुलाकात होगी।  

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66931.79
ETH 3249.50
USDT 1.00
SBD 4.10