Delicious Lab-e-Shireen

in #food6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप लोग।  मैं तो बहुत ही अच्छा हूँ उम्मीद करता हूँ आप सब भी अच्छे होंगे।  आज का डिजर्ट बहुत ही स्पेशल है इस का नाम जानते हो लोग।  इस को हम लोग लबे शिरीन कहते है।  खीर हम भारतीयों को डिजर्ट है पता नहीं विदेश में ये बनता भी है की नहीं क्यों की मैं कभी विदेश गया नहीं हूँ। और ये खीर की तरह ही होता है लेकिन खीर नहीं होता।  इस का नाम तो मैंने आप को बता दिया।  ये मीठा होता है ये तो आप देख कर ही समझ गए होंगे।  

हमारे देश में तो लगभग सब मुस्लिमो ने लबे शिरीन खाया होगा और सब इस के बारे में जानते होंगे।  और लबे शिरीन एक ख़ास मौके पर भी बनाया जाता है।  मतलब के ईद के दिन पर ज्यादातर ये बनता है या फिर शादी वगेरा में भी इस को बनाया जाता है।  

आज मैंने अपनी बहन को ये बनाने के लिए कहा था इसलिए आज उसने ये बनाया है।  हमारे घर में तो खीर बनता ही रहता है लेकिन आज मेरी बहन ने ये बनाया है।  कुछ दिन पहले मैंने आप को खीर की भी पोस्ट शेयर की थी।  आप ने सायद पढ़ा हो अभी 2 दिन पहले ही मैंने आप से खीर के बारे में बात किया था उसी को मुझे आईडिया आया था की मैं अपनी बहन को लबे शिरीन बनाने के लिए बोलूंगा और उस दिन मैंने बोल भी दिया था फिर जा के आज मेरी बहन ने ये बनाया है।  

मैं आप को कुछ ना कुछ पोस्ट कर के खिलाता रहता हूँ। अगर आप को भी लबे शिरीन पसंद है तो भाई लोग मुझे फॉलो करना मत भूलना। अगर आप को ऐसे ही हर रोज कुछ नए नए खाने के बारे में जानना है और वो चीज खानी है तो फॉलो तो करना पड़ेगा न भाई लोग तब तो मैं आप के फीड में शो करूँगा और मेरे भी फोल्लोवेर्स बढ़ेंगे।  और कमेंट कर के आप लोग मुझे ये जरूर बताना की आप लोगो ने लबे शिरीन खाया है की नहीं।  

Sort:  

You got a 15.67% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Sneaky-Ninja-Throwing-Coin 125px.jpg
Defended (17.11%)
Summoned by @rehanji50
Sneaky Ninja supports @youarehope and @tarc with a percentage of all bids.
Everything You Need To Know About Sneaky Ninja


woosh

Coin Marketplace

STEEM 0.31
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 64733.60
ETH 3170.85
USDT 1.00
SBD 4.16