Delicious ras malai

in #food5 years ago

घर पहुंच गया मैं भाई लोग।  कैसे हो आप सब मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो।  आज तो घर आ के मजा ही आ गया यार।  घर आया और मुझे घर में ये बना हुआ मिला।  आज तक रसमलाई मैंने केवल होटल वगेरा में ही खाया था लेकिन आज पहली बार मैंने ये घर में खाया है।  मेरी बहन ने ये बनाया है और यकीन मानो यार ये रेस्टोरेंट से भी काफी अच्छा बना है।  मेरी बहन बहुत अच्छा खाना बनाती है यार और केवल खाना ही नहीं सब कुछ बहुत अच्छा बनाती है।  पहले अच्छा नहीं बनाती थी लेकिन अब बहुत अच्छा बनाती है।  

मैं तो अपनी बहन को बोल रहा हूँ एक यूट्यूब चैनल बना लो और वीडियो डालना शुरू कर दो।  लेकिन वो अभी ऐसा करना नहीं चाहती अभी वो ओर सीखना चाहती है।  लेकिन खाना वो अच्छा बना लेती है और भाई लोग मेरी बहन अब मेरी माँ से भी अच्छा खाना बना लेती है।  

आप बताओ आप को देख कर कैसा लग रहा है।  दिखने में ही स्वादिस्ट लग रहा है न आप को।  मेरे प्यारे दोस्तों अगर आप यहाँ रहते तो मैं आप को जरूर खिलाता लेकिन आप पता नहीं कहा से हो और आप तक कॅरियर भी तो नहीं कर सकता न भाई लोग।  कोई बात नहीं रसमलाई हर जगह मिलती है आप खा लेना कही नहीं कही से।  

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो मुझे उम्मीद है आप को आज की रसमलाई जरूर पसंद आयी होगी। मुझे तो ये डिजर्ट बहुत ज्यादा ही पसंद है इतना ज्यादा पसंद है की मैं आप को बता भी नहीं सकता। बहुत सारे डिजर्ट है लेकिन रसमलाई की बात ही अलग है। इस का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। क्यों दोस्तों सही बोल रहा हूँ की नहीं मैं बहुत ही कमाल का लगता है यार रसमलाई खाने में।

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 64106.00
ETH 3129.71
USDT 1.00
SBD 4.16