Eid special biryani

in #food5 years ago

सब से पहले तो मैं आप सभी लोगो को ये कहना चाहूंगा ईद मुबारक।  आप सब लोगो की ईद बढ़िया से गुजर रही है ना।  मेरी तो भाई ईद बढ़िया नहीं गुजरी घर में ही बकरा हलाल करने के बाद खाया पिया और कही घूमने भी नहीं गया यार।  घर से ही समय नहीं मिला बस घर में ही काम किया और बैठा हूँ और देखो यहाँ बिरयानी भी पकाई है।  ये बिरयानी मैंने नहीं पकाई यार आज के दिन मैं कहा से पका पाऊंगा।  

ये बिरयानी मेरी बहन ने बनायीं है ये ईद की स्पेशल बिरयानी है आप लोगो ने भी खायी ही होगी।  मेरे हिन्दू दोस्त भी आये हुए थे सब मिल कर मस्त बिरयानी खाये है। त्यौहार का दिन बहुत मजा आता है क्यों भाई लोग सही बोल रहा हूँ की नहीं मैं।  त्यौहार ही तो होता है जब सब मिलते जुलते है और मस्त खाते पीते है।  वैसे मुस्लिमो का त्यौहार बस खाने वाला ही होता है जो भी त्यौहार हो बस उसमे खाना ही होता है और कुछ नहीं और हिन्दुओ का त्यौहार देखो नाच गाना होली वगेरा इनका मस्त होता है।  

चलो भाई लोग अब आप लोग सुनाओ आप सभी लोगो के घर में सही सलामत क़ुरबानी हुई की नहीं हुई।  सब बढ़िया है न की नहीं है बता ही दो और ये भी बताओ की बिरयानी बनायीं थी की नहीं।  आज बिरयानी ना बने इसका तो सवाल ही पैदा नहीं होता है।  आज के दिन तो सब के घर में बिरयानी बनना स्वाभाविक है क्यों भाई लोग आप ही बताओ क्या मैं कुछ गलत बोल रहा हूँ नहीं नहीं आप बता ही दो आज मुझे।  

फिर मजे करो भाई लोग जा रहा हूँ मैं भी थोड़ा मजे करूँगा आज दिन भर घर में बैठा रहा हूँ अब थोड़ा दोस्तों से मिलने जा रहा हूँ।  सब से मिलूंगा और मस्त रहूँगा और मस्त खाऊंगा पियूँगा और घूमूँगा भी मस्त।  आप लोग भी थोड़ा घूम फिर के आओ ठीक है ना भाई लोग।  समझ तो गए ही होंगे आप सभी लोग और भाई लोग अच्छे से खाना देखना कही पेट ख़राब ना हो जाए आप लोगो को इसलिए थोड़ा संभल कर ही खाना।  

Sort:  

This post has received a 18.41% upvote from @votecenter

You got a 92.37% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.32
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 64647.93
ETH 3160.25
USDT 1.00
SBD 4.09