Eid special kebab

in #food5 years ago

मेरे प्यारे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सभी लोग आज ईद का तीसरा दिन है।  आज मैं आप लोगो के लिए बिरयानी लेके नहीं आया हूँ अरे भाई ईद के २ दिन तो मैंने आप लोगो को बिरयानी ही खिलाई है ना इसलिए आज बिरयानी नहीं बना हमारे घर में लेकिन आज कबाब जरूर बना है।  वैसे टिकिया भी बना था परसो और कल भी और कबाब आज बना है।  कबाब सब से ज्यादा मजा आता है खाने में और मटन का हो तो भाई मजा दोगुना हो जाता है।  

देख रहे हो की नहीं आप लोग कितना टेस्टी दिखने में ही लग रहा है।  भाई लोग बहुत मजा आया था ये वाला कबाब खाने में मुझे लगता है इस तरह का बड़ा बड़ा कबाब पहली बार मेरे घर में बना है क्यों की पहले भी अगर बना रहता तो मुझे याद जरूर रहता लेकिन मुझे याद नहीं था इसलिए भाई लोग ये पहली बार ही बना है और खाने में जो मजा है ना वो क्या बताऊ मैं आप लोगो को।  

ऐसा कबाब बहुत समय के बाद खाया है मैंने दम दिल ही खुश हो गया मेरा ये कबाब खा कर के।  आप लोग कभी इस तरह का कबाब खाये हो की नहीं अगर नहीं खाये हो तो फिर एक बार खा कर जरूर देखना अगर मजा ना आये फिर कहना।  मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आप लोगो के घर में ईद के दिन में कबाब टिकिया गोला वगेरा तो बना ही होगा।  क्यों सही बोल रहा हूँ की नहीं मैं सब के घर में बनता है ये चीज कोई रेर थोड़ी ना है सब कोई बना के खाते ही है।  हमारे घर में भी बना है देख ही सकते हो आप सभी लोग।  

वैसे भाई लोग आज वाले की बात अलग ही थी।  फ्राई कबाब तो बना था हमारे घर सॉरी वो मैंने आप को दिखाया नहीं क्यों की बिरयानी थी तो उसका याद रहा ही नहीं मुझे इसलिए आप लोगो को दिखा नहीं सका।  चलो भाई लोग अब ईडी की बात कर लेते है आप लोगो ने मुझे मेरी ईदी नहीं दी है।  अगर आप लोग मुझे फॉलो कर लेंगे तो मुझे लगेगा की मेरी ईदी मिल गयी ठीक है ना भाई लोग।  

Sort:  

You got a 92.81% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 63617.36
ETH 3070.79
USDT 1.00
SBD 3.82