Fresh biryani with chicken tandoori

in #food5 years ago

बहुत दिनों बाद आज बिरयानी और चिकन तंदूरी खायी है।  वैसे बिरयानी तो खाता ही रहता हूँ लेकिन चिकन तंदूरी बहुत दिनों बाद खायी है।  अब क्या बताऊ कितना मजा आता है चिकन तंदूरी खाने में।  आप खाते होंगे तो आप खुद ही जानते होंगे।  चिकन तंदूरी खाने में बहुत मजा आता है।  मुझे तो चिकन तंदूरी रोस्ट से भी ज्यादा मजा आता है खाने में।  पता नहीं क्यों पर अच्छा लगता है यार।  मस्त बड़ा सा लेग पीस है आप देखो, देख कर ही मुँह में पानी आ जाएगा।  

क्यों भाइयो देख कर आ गया न मुँह में पानी।  मुझे पता है जरूर अच्छा लगा होगा आप को।  वैसे ये तंदूरी चिकन मेरे घर में नहीं बना है।  ये तो मैं रेस्टोरेंट से खरीद कर लाया हूँ।  घर में तो बस बिरयानी बनी थी।  

मेरी माँ बहुत गुस्सा हो रही थी की बिरयानी बना हुआ है ही तो फिर ये क्यों लेके आये हो लेकिन अब अपनी माँ को कैसे समझाऊ यार। मुझे खाने के अलावा और कुछ पसंद नहीं है।  बस खाना ही अच्छा लगता है मुझे और बहुत ज्यादा अच्छा लगता है।  खाने में तो मैं एक दम एक्सपर्ट हूँ वैसे बनाने में बड़ा कच्चा हूँ।  और खाना बनाने से बहुत दूर भागता हूँ।  खाना बनाना आता है मुझे लेकिन वेरिटी ज्यादा नहीं जानता हूँ।  लेकिन फिर भी यार इतना जरूर आता है की किसी को भी पका के खिला सकूं और अच्छा ही बनाता हूँ बस वेरिटी ज्यादा नहीं है।

मैंने तो आप को कई बार अपना खाना बना हुआ दिखाया है। मैं तो बहुत अच्छा खाना बनाता हूँ यार।  और घर वाले भी पसंद करते है लेकिन अपनी बहन से ज्यादा अच्छा से नहीं बना पाता हूँ यार।  मेरी बहन तो कमाल का खाना बनाती है और सिर्फ खाना ही नहीं बहुत कुछ बनाना जानती है मेरी बहन। कल ही मैंने आप को केक दिखाया था ना वो मेरी बहन ने ही बनाया था और बहुत अच्छा बनाया था।    

चलो यार अब खा लेता हूँ उसके बाद आप लोगो से बात करूँगा।  मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आप लोगो ने अगर खाना नहीं खाया है तो खा लो यार और अगर अच्छा लगा हो तो मुझे फॉलो जरूर कर लेना यार।  फॉलो करना मत भूलना यार और मेरे लिए दुवा करना मैं आप के लिए दुवा करूँगा।  

Coin Marketplace

STEEM 0.33
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66438.74
ETH 3268.32
USDT 1.00
SBD 4.39