Fried brinjal

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सभी लोग। मैं तो एक दम जबरदस्त हूँ और उम्मीद करता हूँ आप भी बिलकुल मेरी तरह होंगे।  क्या अभी आप ने कॉइनमार्किटकैप का वेबसाइट देखा। नहीं देखा तो देखो ग्रीन ग्रीन नजर आ रहा है।  ऐसा नजारा देख कर न बहुत अच्छा लगता है कब ये नजारा हमेशा ऐसे ही दिखेगा यार।  काश एक बार फिर से रेट बढ़ जाता तो कितना मजा आता लेकिन अब तो रेट बढ़ने का नाम ही नहीं ले रहा है यार।   

खैर ये छोड़िये और ये देखिये आज क्या बनाया है हम लोगो ने घर में।  इस तरह बैगन को फ्राई कर के आप लोगो ने खाया ही होगा और अगर नहीं खाया है तो भाई लोग जरूर खा के देखना मस्त लगता है।  मुझे न बैगन की सब्जी अच्छी नहीं लगती है लेकिन इस तरह फ्राई कर के मेरी बहन बनाती है तो मुझे बहुत अच्छा लगता है खाने में।  

ये सब चीजे मेरे घर में रमजान के महीने में बनता है।  रमजान में ना दोस्तों हर रोज ये चीज बनती है लेकिन बाकी के दिन कभी कभी मेरी बहन फ्री रहती है तो बना देती है मेरी माँ ये सब के झमेले में नहीं पड़ती है वो ये सब कुछ न बनाती मेरी माँ तो बस खाना बना के खिला देगी वही बहुत है लेकिन मेरी बहन कुछ न कुछ चीजे बनाती ही रहती है।  आप तो देख ही रहे हो हर रोज मैं आप के साथ शेयर भी करता हूँ।  कुछ न कुछ मेरी बहन हर रोज बनाती ही रहती है।  कल का पोस्ट देखा था की नहीं मेरी बहन ने पानी पूरी बनाया था।  

कल का पानी पूरी खाने में जो मजा आया है ना मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो वो मजा आज का ये बैगनी खाने में नहीं आया है।  कल तो एक दम दिल ही खुश हो गया था पानी पूरी खाने में।  आज भी ये खाने में मजा आया है हम इस को बैगनी बोलते है।  इस को इसी तरह काट के इस में बेसन मिला के भी इस को हम लोग बनाते है।  तेल में तल देते है वो भी खाने में बहुत ज्यादा मजा आता है।   

मुझे यकीन है आज की बैगनी आप को जरूर पसंद आया होगा।  खाने में ये मुझे बहुत अच्छा लगा है आप ने कभी घर में नहीं बनाया है तो एक बार बना के खाना जरूर बहुत मजा आता है।  बहुत से लोगो को बैगन की सब्जी पसंद नहीं है लेकिन ये खाने में बहुत ज्यादा मजा आएगा आप खा कर जरूर देखना ठीक है न प्यारे भाइयो ।  

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66540.93
ETH 3186.50
USDT 1.00
SBD 4.11