Homemade idli

in #food5 years ago

सब से पहले तो ये बताओ मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो की कैसे हो आप सभी लोग।  वैसे यार मेरा दिमाग बहुत ख़राब है साला बिटकॉइन बढ़ रहा है लेकिन दूसरे कॉइन की लगी हुई है।  बिटकॉइन के अलावा और दूसरा कोई भी कॉइन नहीं बढ़ रहा है।  और स्टीम की हालत सब से ज्यादा बुरी है।  बहुत निचे चला गया है वैसे स्टीम जब 0.50 का गया था मैंने सोचा था थोड़ा बेच दू लेकिन मैंने तभी बेचीं नहीं अगर तभी बेच देता और अभी स्टीम ले लेता तो मुझे बहुत फायदा हो जाता।  

खैर कोई बात नहीं भाई लोग अभी इफ्तार करने में समय है तब तक सोचा मैंने एक पोस्ट कर लेता हूँ।  ये देखिये मेरे घर में आज इडली बन रही है ये भी मस्त चीज है यार और कभी कभी तो खानी ही चाहिए इस को तो साउथ इंडिया में हर रोज ही खाते है।  हमारे यहाँ हर रोज नहीं बनता है कभी कभी बन जाता है जब मन करता है तब बना देती है मेरी माँ।  

आज मैंने ही कहा था इडली बनाने को और देखो आज मेरी माँ ने इडली बनाया है।  मुझे तो भाई लोग बहुत अच्छा लगता है इडली खाने में और बचपन में तो बहुत खाया है।  एक बन्दा बेचने के लिए लेके आता था और बचपन में तो 2 रुपया में देता था लेकिन अब उसने रेट बढ़ा की 5 रुपया कर दी है।  अभी भी इधर बेचने के लिए आता है लेकिन अब मैं लेता नहीं हूँ।  साला बचपन में कैसे भी खा लेता था लेकिन अब सोचता हूँ की पता नहीं कैसे बनाया होगा इसलिए अब नहीं खाता हूँ।  अभी अच्छा नहीं लगता है खाने में इसलिए घर में ही बनवाता हूँ।  

Sort:  

You got a 93.31% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.31
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 64852.72
ETH 3178.07
USDT 1.00
SBD 4.20