Homemade mutton curry

in #food5 years ago

मेरे  प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सभी लोग और आप सब की ईद कैसी गुजरी है।  उम्मीद करता हूँ सब की ईद बहुत अच्छी गुजरी होगी।  और सुनाओ भाई लोग ईद में मजे किये या फिर नहीं किये।  मैं तो यार ईद के दिन दिन भर सोया कहा जाता यार आराम से सो रहा था।  धुप भी साला बहुत तेज़ है आज कल और इतना धुप में कौन घूमने कही जाएगा।  आज मेरी बहन घर में नहीं है अपने दोस्तों के साथ घूमने निकली है और मम्मी भी आस पड़ोस में घूम रही है बस मैं ही कही नहीं गया।  

आज कही नहीं गया इस वजह से मैंने घर में रह कर चिकन करी बनायीं है।  सोचा आप लोगो के साथ भी शेयर करू इसलिए मैंने यहाँ पोस्ट कर दिया है आप लोग खुद देख सकते हो।  आप लोगो को कैसा लगता है मटन करी।  मुझे तो भाई लोग बहुत पसंद है और आप तो अच्छे से जानते ही हो।  आज की मटन करी मैंने ही बनाया है बहुत ही स्वादिस्ट है आप खुद ही देख सकते हो।  

मैंने कहा है ना आप लोगो से कभी कभी मैं भी कुकिंग कर लेता हूँ।  और आज देख सकते हो आप सभी लोग मैंने ये बनाया है।  इस के साथ उबला हुआ चावल बनाया था उसकी फोटो नहीं डाली उसकी दाल के क्या करता है की नहीं।  असल चीज तो ये है और यही सब से ज्यादा जरुरी है आप सभी लोग देख ही सकते हो।  

भाई लोग शाम हो रही है और मैं भी अब थोड़ा घूमने जा रहा हूँ अभी धुप नहीं है। साला दिन में बहुत धुप रहती है इसलिए कही घूमने भी नहीं जाता हूँ लेकिन अभी धुप नहीं है इसलिए जा रहा हूँ मस्त दोस्तों के साथ मिल के आऊंगा।  सोचा था फिल्म देखने जाएंगे लेकिन जा नहीं पाया अब सोचा है बाद में देखने जाएंगे वैसे मेरे कुछ दोस्त आज ही देखने के लिए चले गए है।  आप लोगो ने देखा की नहीं सलमान खान की फिल्म भारत।  अगर देखा है तो फिर निचे कमेंट कर के फिल्म का रिव्यु जरूर दे।  

Sort:  

You got a 89.72% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.24
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 62187.20
ETH 3051.46
USDT 1.00
SBD 3.79