Homemade sponge cake

in #food6 years ago

कैसे हो भाई लोग ? सब मजे में हो ना।  बिंदास रहा करो यार और बिंदास खाया करो। केक खाना है क्या आप को अगर खाना है तो आ जाओ मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आज मेरे घर में केक बना हुआ है। आज मेरी बहन ने वनीला स्पॉन्ज केक बनाया है। ये केक मैं पहले भी खा चूका हूँ एक बार मेरी आंटी ने भी बनाया था लेकिन आज मेरी बहन ने ये बनाया है।    

अगर आप को ऐसा केक बनाना है तो यूट्यूब में देख सकते है आप को बहुत सारे वीडियोस मिल जाएगा। मेरी बहन ने भी यूट्यूब में ही देख के सीखा है।  और बहुत ही अच्छा बनाया है, मुझे तो बहुत पसंद आया है भाई लोग। मुझे तो घर की ही चीजे पसंद है और मेरी बहन कुकिंग मस्त जानती है तो बाहर जाने की जरुरत ही नहीं पड़ती सब कुछ मेरी बहन घर में ही बना के खिला देती है। केक वगेरा तो आपने बाहर से खरीद के खाया होगा कभी घर में बना के देखो मजा आता है।  

लेकिन घर में बनाने के लिए कुकिंगआनी भी तो चाहिए और घर में बनाना आसान भी नहीं होता काफी चीजों की जरुरत पड़ती है।  अगर आप के पास  सभी सामान हो तब ही बना सकते है।  सामान भी होना चाहिए और समय भी देना होगा ये सब बनाने में।  

आज मैंने आप को केक खिलाया है, मैं आप को कुछ ना कुछ पोस्ट कर के खिलाता रहता हूँ। तो भाई लोग मुझे फॉलो करना मत भूलना। अगर आप को ऐसे ही हर रोज कुछ नए नए खाने के बारे में जानना है और वो चीज खानी है तो फॉलो तो करना पड़ेगा न भाई लोग तब तो मैं आप के फीड में शो करूँगा और मेरे भी फोल्लोवेर्स बढ़ेंगे। केक खा के कमेंट में बताना जरूर की कैसा लगा आप को मैं आप के कमेंट का इंतज़ार कर रहा हूँ।  

Coin Marketplace

STEEM 0.25
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 62480.78
ETH 3045.78
USDT 1.00
SBD 3.91