Mix vegetable paratha

in #food5 years ago

पिछले 2 दिन मैंने आप को केवल चिकन खिलाया है इसलिए सोचा आज कुछ अलग खिलाता हूँ और देखिए आज मैं आप के लिए कुछ अलग लेके आया हूँ।  ये जो पराठा रोल दिख रहा है ना आप को इस में चिकन भरा हुआ नहीं है।  आम तोर पर तो इस में चिकन ही भरा हुआ रहता है लेकिन इस में चिकन नहीं है।  अब कितना चिकन खाये भाई हर रोज अब खाने का दिल भी तो नहीं करता है ना इसलिए सोचते है किसी दिन कुछ अलग बनाया जाए और आज कुछ अलग चीज लेके आया हूँ मैं।  

ये जो पराठा रोल दिख रहा है न आप को इस में केवल सब्जी मिली हुई है।  मेरी बहन ने 2-3 तरह की सब्जी मिला के ये बनाया है।  खाने में ये बहुत जायदा मजा आया है कभी कभी ना इस तरह भी कुछ बना के खाना चाहिए।  हम सब्जी रोटी तो हर रोज खाते ही है इस तरह भी कभी कभी बना के देखना चाहिए मजा ही आता है यार।  

वैसे मेरे पिताजी को ये सब पसंद नहीं है लेकिन उनका दिन वाला ही खाना बचा हुआ था इसलिए उन्होंने वही चीज खाया।  बाकी मैंने और मम्मी ने ये पराठा रोल खाया है और मेरी बहन ने बनाया है तो जाहिर ही बात है उसने भी ये चीज खायी ही होगी और उसको तो यही सब चीजे बहुत ज्यादा पसंद है।  इसलिए यही सब चीजे बनाती ही रहती है मुझे भी भाई ये सब खाने में ज्यादा मजा आता है।  

वैसे ये सब चीजे रोज नहीं बन सकती है आज संडे था तो मेरी बहन ने बना दिया।  और मेरे पापा ये खाते नहीं है उनके लिए कुछ अलग बनाना पड़ता लेकिन दिन वाला बचा हुआ था इसलिए दिक्कत नहीं हुआ वरना उनके लिए भी कुछ अलग चीज बनानी पड़ती। वैसे रोज ये सब खाने में अच्छा भी नहीं लगेगा क्यों सही बोल रहा हूँ की नहीं मैं ये सब कभी कभी बनता है तब ही मजा आता है खाने में अगर रोज बनने लगे तो फिर उतना ज्यादा मजा नहीं आएगा।  

अच्छा भाई लोग मुझे यकीन है आप को आज का पराठा पसंद आया होगा।  आप लोगो के घर में ये पराठा बनता है की नहीं जरूर बताना।  अगली बार चिकन वाला रोल खिलाऊंगा।  कभी कभी ये भी खाना चाहिए इसलिए आज ये बना है अगली बार मैं आप को चिकन वाला पराठा खिलाऊंगा।  लेकिन इस से पहले अगर आप लोगो ने मुझे फॉलो नहीं किया है तो फिर फॉलो जरूर कर लेना आप सभी लोग ठीक है न।  

Coin Marketplace

STEEM 0.35
TRX 0.12
JST 0.040
BTC 70887.21
ETH 3581.98
USDT 1.00
SBD 4.75