Mutton Biryani

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सभी लोग।  मुझे उम्मीद है आप सभी लोग बहुत अच्छे होंगे।  और आज तो आप और भी अच्छे हो जाएंगे।  आज मैं आप के लिए मटन बिरयानी लेके आया हूँ।  वैसे तो हमारे यहाँ चिकन बिरयानी बहुत बनती है लेकिन आज हमारे यहाँ मटन बिरयानी बनी है।  मैंने आप से कहा था न की मैं आप को जल्द ही मटन खिलाऊंगा।  बहुत दिन हो गए थे यार मटन खाये हुए तो आज मेरी बहन ने मटन बनाया है।  और आज तो खा के मजा आ गया।  

बहुत दिनों के बाद मटन खा कर इतना मजा आया की मैं आप को बता भी नहीं सकता हूँ।  मटन की बिरयानी सच में स्वादिस्ट होती है आप लोगो ने खायी है की नहीं आज कल तो सब ने खायी ही है।  हैदराबाद बिरयानी के लिए बहुत ज्यादा मशहूर है आप वहा कभी बिरयानी खाओ फिर देखो मजा।  और ये तो हैदराबादी स्टाइल में ही मेरी बहन ने बिरयानी बनाई है और खाने में इतना मजा आया की मैं आप क्या बताऊ।  

जो भी कहो यार बिरयानी से अच्छा इस दुनिया में और कुछ भी नहीं है।  खाने में एक दम बहुत ज्यादा ही मजा आता है।  इतना ज्यादा मजा आता है की मैं आप को बता भी नहीं सकता हूँ।  लेकिन आप ने खाया होगा तो आप को पता ही होगा की कितना मजा आता है मटन बिरयानी खाने में।  वैसे आप को मटन बिरयानी जायदा पसंद है या फिर चिकन बिरयानी।  

आप कमेंट कर के जरूर बताना की आप को कैसा लगता है बिरयानी और ज्यादा चिकेन बिरयानी पसंद है या फिर मटन बिरयानी। चलो भाई लोग अब मैं चलता हूँ दुबारा बाद में आप से मुलाकात होगी।  और हाँ दुवाओ में याद रखना मेरे को ठीक है।  अच्छा सुनो यार अगर अब तक फॉलो नहीं किया है तो फॉलो कर लो यार और हो सके तो मेरी पोस्ट को रेस्टीम भी कर दिया करो।  ठीक है न भाई लोग कोई दिक्कत तो नहीं है न।  

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66137.63
ETH 3161.38
USDT 1.00
SBD 4.13