Mutton tikki

in #food5 years ago

कल मैं आप को मटन की बिरयानी खिलाई थी और आज मैं आप लोगो के लिए मटन की टिक्की लेके आया हूँ।  चिकन की टिक्की आप को मैं बहुत बार खिला चूका हूँ आज सोचा की आप को मटन का टिक्की खिलाया जाए।  इस तरह अगर स्वादिस्ट चीज मिल जाए तो कोई मना नहीं कर सकता है।  क्यों सही कह रहा हूँ की नहीं मैं क्या आप मना कर सकते है।  मेरे ख्याल से कभी नहीं क्यों की आप ने पहले इमेज देखा होगा उसके बाद ही इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आये होंगे मतलब की साफ़ है आप को ये पसंद आया।  

अब जिस बन्दे को पसंद आये वो कभी भी मना नहीं कर सकता है और शर्माइये नहीं दोस्तों।  मुझे पता है सब को खाना पसंद है और इतनी अच्छी चीज तो छोड़ ही नहीं सकते है।  अच्छा कल का मटन बिरयानी आप को कैसा लगा था आप में से किसी ने कुछ भी कमेंट नहीं किआ।  अरे भाई लोग कमेंट वगेरा किया करो तब तो अच्छा लगेगा न अब आप लोग पोस्ट पढोगे और कुछ कहोगे ही नहीं तो फिर फायदा क्या है।  है की नहीं मैं सही बोल रहा हूँ की नहीं वैसे मैं तो कभी गलत बोलता ही नहीं हूँ।  

आप लोग तो अच्छे से जानते हो मुझे अरे नहीं जानते हो तो क्या हुआ भाई जान पहचान बना लो।  अरे आप लोग तो मेरी फॅमिली की तरह हो आप ही तो हो जिस के साथ मैं सब कुछ शेयर करता हूँ।  देख सकते हो आप आज इतना लजीज चीज मैं आप लोगो के साथ शेयर कर रहा हूँ आप ही बताओ कोई और शेयर करेगा ये सब कभी।  कोई नहीं करेगा सब के सब भूख़ड है दोस्तों मैं हूँ जो आप का भला चाहता हूँ इसलिए शेयर करता हूँ।  

इसलिए आप का भी तो फ़र्ज़ बनता है की मेरी पोस्ट को शेयर करे।  मेरा कहने का मतलब है की रेस्टीम करे और आज की ये मस्त टिक्की कैसी लगी आप को ये भी कमेंट कर के जरूर बताये। ठीक है फिर बाद में दुबारा मुलाकात होगी तब तक के लिए बस यही कहूंगा की सौधान रहिये और सतर्क रहिये।  

Sort:  

You got a 41.53% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.32
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66654.57
ETH 3250.95
USDT 1.00
SBD 4.33