Pizza at Hakuna Matata

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सभी लोग।  मैं तो एक दम मस्त हूँ और आशा करता हूँ आप भी एक दम मस्त होंगे।  क्यों मेरे प्यारे भाइयो आप सभी लोग भी मस्त है की नहीं है।  अरे नहीं भी हो तो मस्त रहा करो यारो।  एक बार तो जिंदगी मिलती है मस्त खा पी के ऐश कर के इस जिंदगी को बिताओ।  पता नहीं अगले जनम में हम पैदा होंगे भी की नहीं और हमे ये वाला जनम याद भी रहेगा की नहीं इसलिए जितना हो सके खुश रहा करो।  दुखी रह कर कुछ भी मिलने वाला नहीं है। 

अब आईये पिज़्ज़ा खाते है ये पिज़्ज़ा मेरे घर का बना हुआ नहीं है।  ये पिज़्ज़ा एक रेस्टोरेंट में मैंने खाया है और डोमिनोस में खाया करता था मैं वहा से ये ज्यादा ही अच्छा लगा है।  खाने में ये बहुत ज्यादा टेस्टी है इतना टेस्टी है की मैं आप को बता भी नहीं सकता हूँ।  लेकिन आप को खाना चाहिए ऐसा पिज़्ज़ा, डोमिनोस की जगह दूसरा रेस्टोरेंट भी जाय करो।  

घर में तो भाई सब कुछ बनता ही रहता है और खाते ही है घर में कभी कभी बाहर का भी मजा लेना चाहिए।  अब दोस्तों को रोज रोज घर में बुला के थोड़ी खिला सकता हूँ।  उनके साथ ही मस्ती करने थोड़ा टाइम स्पेंड करने रेस्टोरेंट वगेरा में चला जाता हूँ और पिज़्ज़ा खाता हूँ।  अब ऐसा पिज़्ज़ा मिल जाए तो भैय्या ना तो आप नहीं बोल सकते है न।  क्या आप ना बोलेंगे मुझे तो नहीं लगता है की इतना स्वादिस्ट पिज़्ज़ा को कोई ना बोल सकता है।  

मुझे पिज़्ज़ा खाने में बहुत ज्यादा मजा आता है और भाई कम ही खाता हूँ मैं पिज़्ज़ा क्यों की घर में ही बहुत कुछ बनता है यार रोज रोज फिर कौन बाहर जाए खाने के लिए।  कभी कभी दोस्त लोग चलाते है तो उनके साथ चला जाता हूँ।  जिस रेस्टुरेंट में मैंने ये खाया था उसका नाम ऊपर लिख ही दिया है मैंने आप देख सकते है।  इसलिए पोस्ट का टाइटल इंग्लिश में ही लिखता हूँ मैं ताकि सब को समझ में आ जाए।  पिज़्ज़ा बहुत ही स्वादिस्ट था बहुत अच्छा पिज़्ज़ा बनाया था जिस ने भी बनाया था।  

आप लोग खाते हो की नहीं पिज़्ज़ा और आप को कहा का पिज़्ज़ा ज्यादा पसंद है निचे कमेंट कर के आप सभी लोग जरूर बताना।  आज कल के बच्चो को और यंग लोगो को पिज़्ज़ा बहुत पसंद है।  मेरी दादी को भी पिज़्ज़ा अच्छा लगता था लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रही।  खैर चलो अब मैं चलता हूँ आप सब लोग अपना ख्याल रखना। 

Sort:  

You got a 29.82% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.25
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 61830.08
ETH 2986.99
USDT 1.00
SBD 3.73