Semolina ki kachori

in #food5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आज आप के लिए मैं स्पेशल चीज लेके आया हूँ। लेकिन सब से पहले आप सब लोग ये बताओ की कैसे हो आप सभी लोग। मेरे से तो आप लोग कभी पूछेंगे नहीं तो मैं खुद ही बता देता हूँ की मैं तो एक दम मस्त हूँ और हमेशा मस्त ही रहता हूँ।  चाहे जैसी भी सिचुएशन हो हमेशा खुश रहना चाहिए इसलिए मैं खुश रहता हूँ ख़ुशी ख़ुशी सारे दुःख का सामना करता हूँ वैसे अभी तो बस क्रिप्टो का ही दुःख है मुझे और किसी भी चीज का दुःख नहीं है। क्रिप्टो ने अभी हम सब की मार राखी है।  

आज जो है न दोस्तों बहुत ही कमाल की चीज बनी है।  आप लोगो ने कचोरी तो खायी होगी समोसा जहा मिलता है वहा आप को कचोरी भी मिल जाएगा। वो तो आप ने खाया ही होगा लेकिन आज जो मेरे घर में कचोरी बनी है ना एक दम खा के न दिल खुश हो गया है।  आज घर में कचोरी बना था नास्ता में ऐसे ही मेरी बहन का मूड किया और उसने ये कचोरी बना दी।  लग रहा है न ये कचोरी एक दम झक्कास अरे भाई खाने में और भी ज्यादा मस्त है। 

इस में मटर भी मिलाया है और मसाला वाली सभी चीजे मिलाई है खाने में न एक दम बहुत ज्यादा मजा आया मुझे।  मैंने तो बाहर बहुत बार कचोरी खायी है लेकिन घर का स्वाद न एक दम अलग ही होता है एक दम दिल खुश हो जाता है।   

मेरे घर में तो समोसा भी बनता है फिर कल तो आप ने देखा ही था की कबाब बना था मेरे घर में।  मटन का कीमा कर के उसका कबाब बनाया था मेरी बहन ने खाने में बहुत मजा आया था और फिर मटन की सब्जी भी बनी थी मेरा मतलब है की मटन भी बना था लेकिन मैंने उसका फोटो नहीं लिया क्यों की मैंने बस कबाब की फोटो ली और वो वाला उतना स्वादिस्ट नहीं बना था।  खैर आज जो बना है न ये बहुत ज्यादा स्वादिस्ट है और हैल्दी भी है ये इस में ज्यादा तेल नहीं है।  ये सब चीजे तो तेल वाली रहती है लेकिन ये बहुत सही है।  

कभी कभी घर में ये सब चीजे बनती है तो खाने में बहुत ज्यादा मजा आता है।  आज नास्ते में मस्त खाया हूँ मैं।  और कल मेरी बहन ने कहा है की केक बनाएगी तो मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कल केक खाने के लिए आप सभी लोग एक दम तैयार रहना ठीक है ना दोस्तों तैयार रहोगे की नहीं वैसे मैं फिर ज्यादा बनाऊंगा ताकि सब का हो सके।  

भाई लोग आशा करता हूँ आप को मजा जरूर आया होगा।  जाओ भाई लोग बाहर से कचोरी खा के आओ और घर में बना सको तो और भी अच्छी बात है।  और नहीं बना सकते हो तो फिर बाहर से ही खाना सही है।  चलो मेरे प्यारे भाइयो मेरी प्यारी प्यारी बहनो अब मैं चलता हूँ।  अगर आप लोग ने मुझे फॉलो नहीं किया है तो फिर मुझे फॉलो जरूर कर लेना वो क्या है न फॉलो करने का पावर कट नहीं होता है।  

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 63547.08
ETH 3070.13
USDT 1.00
SBD 3.83