Tasty Garlic Butter Shrimp

in #food5 years ago

मेरे प्यारे दोस्तों और मेरी प्यारी बहनो कैसे हो आप लोग।  झींगा मछली खाते हो की नहीं आप लोग।  मेरा तो पसंदीदा मछली यही है साला इस में काँटा नहीं होता है मस्त चबा जाओ।  इस से ज्यादा मजा और कोई भी मछली खाने में नहीं आता है मुझे।  हाँ अगर कोई मछली तेल में मस्त भुना हो और एक दम टाइट हो जाए वो वाला खाने में मजा  आता है।  लेकिन वो भी झींगा मछली की जगह नहीं ले सकता है।  झींगा मछली की जगह कोई नहीं ले सकता है।  

सभी मछली के  मुकाबले में ये मछली खाने में ज्यादा टेस्टी होता है।  इस में कांटे नहीं होते और खाने में मजा भी आता है।  बचपन में मैं तो कच्चे भी खा जाता था झींगा मछली को।  लेकिन जो छोटा रहता था वही वाला खाता था बड़े वाले अच्छे नहीं लगते।  

क्यों भाई लोग सही बोल रहा हूँ की नहीं मैं, मुझे तो मछलियों के नाम भी नहीं पता यार बस इतना जानता हूँ की मछली है।  लेकिन झींगा मछली एक अलग ही प्रकार का मछली है इस में न तो काँटा होता है और ये दिखने में भी सभी मछलियों से एक दम अलग होता है।  यही बात इस को बहुत ही ज्यादा टेस्टी बनाती है।  आप लोग खाते हो की नहीं झींगा मछली मुझे तो बहुत अच्छा लगता है यार।   

मेरे प्यारे भाइयो अगर आप को भी झींगा मछली पसंद है तो मुझे फॉलो जरूर करे क्यों की आप को भी पसंद है और मुझे भी पसंद है।  अपनी खूब जमेगी और अगर आप को पसंद नहीं है तो फिर पोस्ट को रेस्टीम कर दे।  आप को नहीं तो आप के फोल्लोवेर्स को पसंद आ सकती है तो वो लोग फॉलो कर लेंगे मुझे।  

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 64320.07
ETH 3154.23
USDT 1.00
SBD 4.34