Mango shake peelo pyaare bhaaiyo

in #fun6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो मानगो शेक बना रहा हूँ खुद से आप लोग पीते हो की नहीं मानगो शेक।  बाहर स्ट्रीट में भी मिलता है लेकिन साला जैसे तैसे हाथ से बनाते है देख कर ही घिन लगता है इसलिए पिता नहीं मैं।  अभी थोड़ी देर पहले चौक साइड से आ रहा था वहा देखा की मैंगो शेक बन रहा है और लोग पी भी रहे है मुझे भी लालच आया की मैं भी पियूँगा लेकिन फिर मैं नहीं पिया यार क्यों की मुझे घिन आने लगी वो आदमी अपने हाथ से ही आम को मसल रहा था और रस निकाल रहा था तो मुझे अच्छा न लगा तो फिर मैंने सोचा क्यों न खुद से बना के आम का शेक पिया जाए तो फिर मैं आम खरीद कर ले आया। 

और अब अपने मिक्सचर में जिस में मेरी माँ मसाला वगेरा पीसती है उसी में जूस बना रहा हूँ।  आम का शेक पिने में मजा बहुत आता है आप लोगो ने पिया है की नहीं ? अगर नहीं पिया है तो बना के पी के देखना माज़ा और स्लाइस कोल्ड ड्रिंक भूल जाओगे।  ताज़ा ताज़ा बना हुआ चीज का मजा ही अलग होता है ताज़ा ताज़ा कुछ भी मजा आता है और खुद से बनाओ तो ज्यादा मजा आता है। 

Coin Marketplace

STEEM 0.32
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66785.29
ETH 3229.75
USDT 1.00
SBD 4.30