Edelweiss ke madhyam se kare nivesh

in #investment6 years ago (edited)

Hello Dosto, Aap ko yaad hoga maine aap ko parso bataya tha ki aap bina invest kiye mutual fund se kaise kama sakte hai. Maine ek referal program ke baare me bataya tha. Uss din maine aap ko cleartax ke baare me bataya tha aaj main aap ko kisi dusri website ke baare me bataunga. Agar aap ne meri wo post nahi padhi hai to fir { Kisi ko apne under join kar ke bhi kama sakte hai } Yaha par click kar ke aap usko padh sakte hai. 

Image Source livemint.com

Jaisa ki maine aap ko bataya tha ki aap bina investment kiye bhi mutual fund se kama sakte hai. Bas aap ko kisi aur se invest karwana hoga. Matlab kisi aur ko mutual fund ke baare me samjhana hoga aur usko mutual fund join karwana hoga. Chaliye ab dusri site ka batata hoon main aap ko. 

Edelweiss bhi hai achha platform.

Cleartax ki tarah edelweiss bhi referral program chalati hai. Agar iss me koi aap ke through invest karta hai to aap ko 300 rupya ka shopping voucher milega aur jiss ne invest kiya hai usko 500 rupya ka shopping voucher milega. 

Image Source edelweiss.in

Ek aur faayda hai iss me agar aap ne kisi ko join karwaya hai aur wo ek valued customer banta hai. Matlab ki achhe khaase paise invest karta hai aur karta hi rahta hai to fir aap ko edelweiss 5000 rupees ki shopping voucher dega. Ab aur kya chahye dosto khud bhi kar sakte hai aap aur kisi se invest kara ki bhi kama sakte hai. 

Ab main aap ko ek aur mutual fund ke baare me bataunga lekin apni agli post me. Jitne bhi bata raha hoon sab verified hai aap dare nahi koi bhi aap ka paisa leke nahi bhaagega. Meri pichli post padh lena aur agli post ka intezaar karo.

Sort:  

look have something going on you may like its a little support project i been doing check it out you may like it more info on my blog

ty @mahtabansari370
Upvote Game.jpg

You got a 4.98% upvote from @postpromoter courtesy of @mahtabansari370!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Coin Marketplace

STEEM 0.31
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 64275.02
ETH 3139.81
USDT 1.00
SBD 4.14