Bahut dino baad koi movie dekhi

in #life6 years ago (edited)

Bhaaiyo aaj bahut dino ke baad ek achhi film dekhi hai maine. Iss film ka naam Temper hai, Ye ek South Indian film hai aur iss film ne box office par bahut achhi kamayi bhi ki thi. South Indian ki bahut hi kam filme Hindi me release hoti hai aur jo Hindi me theatre me release na hoti wo baad me dubbed kar ke youtube me mil jaati hai. 


Image Source

Aaj maine temper film dekhi hai iss film ki jitni tareef ki jaaye yaar kam hai. Ek baar aap ko jarur dekhni chahye ye film yakeen maniye aap ko behad pasand aayegi. Iss tarah ki achhi film aaj bahut hi dino ke baad dekhi hai maine. Kamaal ki film hai yaar aur sab ki dekhni chahye. 

Iss me Junior NTR lead role me hai aur Kajal Agrawal lead actress hai. Kajal iss film me smart dikhti hai yaar. Waise wo bahut hi khubsurat hai aur bahut achhi achhi filme banati hai. Mujhe uski filme bahut pasand aati hai aur ye meri south india ki favourite actress hai. 


Image Source

Jiss tarah ki saja iss film me rapist ke liye dikhaayi gayi hai na agar sach me aisa hone lage bharat me to rape karne waalo ki sankhya kam ho jaayegi. Lekin aisa hoga hi nahi jaanta hoon main humara judicry system kitna kamjor hai. Ek faisla sunaane me 40-50 saal laga deti hai humare yaha ka supreme court. 

Bahut slow hai yaar yaha ka judicry system, khair ye chodo aap ko pata hai iss film ka Hindi me remake banne wala hai. Simmba jo ki isi saal December me release hogi aur Ranveer Singh film me lead role me honge. 

Sort:  

We must let go of the life we have planned, so as to accept the one that is waiting for us.

You got a 4.57% upvote from @postpromoter courtesy of @akshaykumar12257!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Coin Marketplace

STEEM 0.35
TRX 0.12
JST 0.040
BTC 70638.80
ETH 3565.34
USDT 1.00
SBD 4.73