Idea de raha ek achha offer.

in #life5 years ago

Aaj main aap ko Idea ke ek offer ke baare me bataunga jo aap ko bahut jyada pasand aayega. Aap ko sayad pata hoga ki ab idea aur vodafone mil gaye hai matlab dono ne apas me sajhedaari kar li hai. Dono ne mil kar idea ke nivana postpaid me ek offer nikala hai taaki grahko ko lubha sake. Abhi dekh hi rahe ho jio ke aane se kaafi company ghaate me chal rahi hai iss wajah se dono mil gaye they. 


Image source

Dono ne mil kar achha achha plan bhi nikala hai aur ye jo naya offer hai ye bhi aap ko pasand aayega. Lekin ye offer kewal postpaid user ke liye hai. Iss ka matlab hai ki prepaid user iss ka faayda nahi uthaa sate hai. Aayiye jaante hai kya hai iss ka naya offer. 

Milega amazon ka subscription.
Ji bhaaiyo aap sahi sun rahe hai amazon ka ek saal wala prime subscription pack offer ke tahat de rahe hai idea vodafone waale. Apne postpaid plan me jo idea nirvana ke naam se hai. 

399 rupya se shuru hai plan.
Iss me plan kaafi sasta hai kewal 399 rupya se aap ye offer ka faayda uthaa sakte hai. Yadi aap idea ke 399 rupya wala recharge karte hai to aap ko 1 saal ke liye amazon ka prime membership bhi mil jaayega. Iss 399 rupya wala plan me aap ko 40gb data milta hai aur iss ke saath 999 rupya wala amazon ka subscription free me mil raha hai aur bataiye aap ko kya chahye. 


Image source

Iss baar vodafone aur idea ne mil kar achha daao khela hai kewal 399 me hi itna achha offer de rahe hai. Iss ke upar ke bhi plan hai aap chahe to wo bhi le sakte hai maine to sab se kam waale plan ke baare me bataya hai. Kewal 399 rupya de kar aap ko 2 chije mil rahi hai. 

Mujhe lagta hai aap ko prime membership ke baare me batana jaruri nahi hoga kyo ki iss ke baare me aaj kal sabhi jaante hai to mere khyaal se aap bhi jaante honge. Aaj kal kaafi logo ne ye prime membership li hui hai lekin maine nahi li kyo ki mujhe jarurat nahi padi. Waise chij achhi hai aur aise aap lene jaaoge to 999 rupya lagega 1 saal ke liye. 

Sort:  

To listen to the audio version of this article click on the play image.

Brought to you by @tts. If you find it useful please consider upvoting this reply.

Congratulations @akshaykumar12257! You have completed the following achievement on the Steem blockchain and have been rewarded with new badge(s) :

You published more than 750 posts. Your next target is to reach 800 posts.

You can view your badges on your Steem Board and compare to others on the Steem Ranking
If you no longer want to receive notifications, reply to this comment with the word STOP

To support your work, I also upvoted your post!

Do not miss the last post from @steemitboard:

Are you a DrugWars early adopter? Benvenuto in famiglia!
Vote for @Steemitboard as a witness to get one more award and increased upvotes!

You got a 44.48% upvote from @minnowvotes courtesy of @akshaykumar12257!

Coin Marketplace

STEEM 0.32
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 64647.93
ETH 3160.25
USDT 1.00
SBD 4.09