Kya aap modi se bade desh bhakt hai?

in #life5 years ago

Aap logo ne narendra modi par banne jaa rahi film ka trailer dekha hai ki nahi dekha hai? Maine to dekha sala dekh kar aisa lag raha tha jaise ki modi se bada desh bhakt humare desh me koi paida hi nahi hua aur na hi humare desh me itna bada desh bhakt kabhi paida ho sakta hai. Batao sala ek dum hadd hi kar diya hai itna desh bhakti ghused diya hai ki bhai pucho hi mat. 


Image source

Main to ye film dekhne nahi jaa raha hoon bas iss ko biopic bol diya hai lekin ye hai ek film hi. Jo kisi tarah modi ko ek dum desh bhakt bana ke dikha diya hai. Sala itna bhayanak desh bhakt bana denge maine to kabhi socha bhi nahi tha. Batao iss ke saamne to bhagat singh jaise desh bhakt bhi fail ho jaayenge. 

Kaash modi angrejo ke samay hi hote to humare desh ko azaad dilwaane me inka hi haath hota aur aaj sayad hum mahatma gandhi ki jagah narendra modi ki photo humare note me dekh rahe hote. Aap hi batao aisa hi aap ko nahi lagta hai? Achha aap logo ne trailer dekha hai ki nahi dekha? Koi baat nahi yadi nahi dekha hai to main hoon na main aap ko iss film ka trailer dikhata hoon. Click Here

Ye upar link me aap yadi click karenge to aap sidha trailer me chale jaayenge. Dekh ke batao kaisa laga aap ko film ka trailer. Ab batao dekh kar nahi lagta hai ki modi ke aage koi desh bhakt nahi tikega iss se bada desh bhakt koi paida hi nahi hua hoga humare desh me. Maine bhagat singh ki bhi film dekhi hai lekin lagta nahi ki wo bhi modi ki aage tik paayega. Itna bada desh bhakt to bhaiyya sach me paida nahi hua hoga. 


Image source

Vivek oberoi iss me modi bane hai.
Kon bolta hai ki modi ne achhe din nahi laaye hai aap log vivek ko dekh lijiye ek berojgaar ko modi ne kaam dilwa diya hai. Ab vivek sirf film me hi kaam nahi kar rahe hai balki wo bjp ke liye ab parchaar bhi karenge. Chalo bhaiyya modi ke raaj me kisi ka to bhala hua na. 

Abhi vivek bahut gusse me bhi hai. kyo ki koi bhi film ko support nahi kar raha hai. Koi bhi kalakaar iss film ko support nahi kar raha iss wajah se vivek gussa hai aur iss baat par bhi gussa hai ki 600 se adhik kalakar ne modi ko vote na dene ki gujarish ki hai. Mujhe to lagta hai bhai iss baar fir se modi hi jeetne wala hai kyo sahi bol raha hoon ki nahi. 

Sort:  

Congratulations @akshaykumar12257! You have completed the following achievement on the Steem blockchain and have been rewarded with new badge(s) :

You published more than 800 posts. Your next target is to reach 850 posts.

You can view your badges on your Steem Board and compare to others on the Steem Ranking
If you no longer want to receive notifications, reply to this comment with the word STOP

To support your work, I also upvoted your post!

Do not miss the last post from @steemitboard:

The Steem blockchain survived its first virus plague!
Vote for @Steemitboard as a witness to get one more award and increased upvotes!

You got a 82.07% upvote from @minnowvotes courtesy of @akshaykumar12257!

Coin Marketplace

STEEM 0.33
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66753.89
ETH 3256.47
USDT 1.00
SBD 4.34