Ye team pahuch gayi final me

in #life5 years ago

Aaj hai iss saal ke IPL ka ant. Mera matlab hai ki aaj 2019 ka IPL khatam ho jaayega uske baad aap ko 1 saal intezaar karna hoga fir se IPL dekhne ke liye. Mumbai aur chennai final me aayi hai waise maine socha tha delhi aayegi lekin sala pichle match me wo log toss haar gaye aur aap ko to pata hi hai jaha toss haara samjho ki match bhi haara. 


Image source

Aaj ka match me bhi wahi hoga jo toss jeetega wahi match bhi jeetega kyo ki jo bhi toss jeetega wo pahle bowling hi lega aur baad me usko chase karne me asaani hogi. Isliye bhai log iss baar fir se wahi jeetne wala hai jo toss jeetne wala hai. Waise aap batao aap kiss ke taraf ho aap ko kya lagta hai kon baazi maar sakta hai. Mujhe to lagta hai iss baar bhi dhoni hi baazi maarega pichle saal ki hi tarah. 

Iss bande me kuch khaas baat to hai. Ye banda IPL me bahut achha khelta hai aur kaptaan bhi ye achha hai. Waise mujhe lagta hai world cup me virat ko kaptan nahi rakhna chahye yaar ye banda badhiya kaptan nahi hai. Lekin iss ke jaisa abhi koi batsmen bhi nahi hai India team me lekin ye kaptaan achha nahi hai. Aap hi batao iss ki kaptaani aap ko achhi lagti hai kya. 

Mujhe to iss ki kaptaani bilkul bhi pasand nahi hai aap khud hi dekh lo ek bhi IPL nahi jeet paaye ye. Aur play off me bhi bahut kam hi baar aaye hai. Waise iss ki team me achhe gendbaaj ki bahut kami hai. Pata nahi koi achha gendbaaj kyo nahi leke aate hai ye yadi koi achha gendbaaj leke aate to sayad ye bhi play off me hote. Chaliye ab kar bhi kya sakte hai jo hai sahi hai ab jaisa chal raha hai waisa hi chalne dena chahye. 


Image source

Ye dono hi team majboot.
Jo bhi kaho ye dono team bahut jyada majboot hai yahi wajah hai ki har saal ye dono play off me pahuch jaate hai. Sab se jyada baar yahi dono ne IPL jeeta hai. Rohit sharma bhale hi badhiya na khel raha ho lekin fir bhi ye banda hai kamaal ka. Achhi kaptaani kar raha hai aur iss ke team me pandya hai jo match winning knock khelta hai har baar. 

Dekhte hai aaj ye banda kuch kamaal dikha paata hai ki nahi. Waise mujhe to iss se bahut jyada umeed hai. Aaj rohit sharma se bhi umeed hai ye banda achha nahi khel paaya hai. Dekhte hai aaj kya kar paata hai. Aap ko kya lagta hai kon maarega baazi aaj kon jeetega niche comment kar ke jarur bataye main kahu to mujhe lagta hai aaj Chennai hi jeetega ab dekhte hai aage kya hota hai. 

Sort:  

Congratulations @akshaykumar12257! You have completed the following achievement on the Steem blockchain and have been rewarded with new badge(s) :

You published a post every day of the week

You can view your badges on your Steem Board and compare to others on the Steem Ranking
If you no longer want to receive notifications, reply to this comment with the word STOP

To support your work, I also upvoted your post!

Do not miss the last post from @steemitboard:

New japanese speaking community Steem Meetup badge
Vote for @Steemitboard as a witness to get one more award and increased upvotes!

You got a 91.22% upvote from @minnowvotes courtesy of @akshaykumar12257!

Coin Marketplace

STEEM 0.31
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66772.03
ETH 3237.54
USDT 1.00
SBD 4.25