Bina home loan liye aise banaye ghar

in #loan6 years ago

Hello Dosto, Aaj kal har koi apna ghar lena chahta hai, khud ka ghar chahe jaha bhi ho insaan ko achha lagta hai. Rent ke ghar me rahna bahut muskil hai aur kab sala room khaali karna pade kya pata. Ghar lene ke liye log loan bhi le lete hai aur fir chukaate rahte hai loan ka paisa. Loan lene se achha hai ki aaj main aap ko ek aisa plan bataunga jiss me aap ko loan lena nahi padega koi interest bharna nahi padega. 

Image Source tamlife.ru

Agar aap har mahine 15,000 invest kar sakte hai to fir aap ke pass 10 saalo me achha khasa paisa ho jaayega. Iss investment se aap bina loan liye hi ghar le paayenge. SIP ke plan ke baare me maine aap ko kaafi baar bataya hai. To bas dosto jo home loan lekar interest bharte rahenge aap iss se achha agar aap SIP me invest karne lage to 10 saal me aap ke pass itna paisa ho jaayega ki aap ghar le loge. Bahut hi faayde ki chij hai ye. Aayiye iss ke baare me vistaar se jaante hai. 

Iss plan se aap ko loan lene ki jarurat nahi padegi. 

Dosto itna saal se jhel rahe ho to kuch saal aur sahi, Agar aap bank loan lete hai to mujhe na lagta ye aap ke liye faydemand hoga. Har mahina aap ko interest to bharna hi padega. Aur bank loan bhi aaj kal mehnga ho gaya hai. 

Wahi agar aap SIP me invest kar dete hai to aap ko har aap ke investment par har saal 15% se upar hi interest milega. To bas yahi main aap ko batana chahta hoon. Ki SIP me invest karna jyada behtar hai aur bhai log iss me jokhim bahut kam hota hai isliye log iss ki aur akarshit ho rahe hai. 

Dosto aise hi kayi plan main aap ke saath batata rahta hoon. Apne pichle hi post me maine aap ko ek course ke baare me bataya hai. Agar aap ne wo post nahi padhi hai to fir aap padh le aap ke kaam aayegi wo post. 

Sort:  

sneaky-ninja-sword-xs.jpg
Sneaky Ninja Attack! You have just been defended with a 11.68% upvote!
I was summoned by @mahtabansari370. I have done their bidding and now I will vanish...

woosh
A portion of the proceeds from your bid was used in support of @youarehope and @tarc.

Abuse Policy
Rules
How to use Sneaky Ninja
How it works

To listen to the audio version of this article click on the play image.

Brought to you by @tts. If you find it useful please consider upvoting this reply.

SIP ke bar me details kaha milega....

You got a 4.12% upvote from @postpromoter courtesy of @mahtabansari370!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Coin Marketplace

STEEM 0.36
TRX 0.12
JST 0.040
BTC 70846.59
ETH 3567.69
USDT 1.00
SBD 4.79