Somewhere in Guwahati.

in #photography6 years ago (edited)

Dear Steemians,

Meri aaj ki photography dekh lo ye maine, Guwahati me hi liya hai mujhe yakeen hai aap ko ye photo pasand aayega. Ye jo beech me dhuwa type ka dikh raha hai na wo gaadi ka hi dhuwa hai silencor se nikal raha hai. Baaki ke tree plant sab mast najar aa rahe hai. Yaha pe maine aur bhi photo liye hai wo main aap ko next post me dikhaaunga.

Aap ye batao aap ko meri ye waali photo kaisi lagi hai mujhe umeed hai aap ko ye photography pasand aayi hogi. Niche comment kar ke apna feedback jarur de.

EXIF INFORMATION

CameraNikon D3200
Shutter Speed1/320 sec
Aperturef/9.0
ISO100
LocationGuwahati

Sort:  

The only thing that is not natural is the smoke coming out of the truck hehehe beautiful photo .. beautiful colors and shades. Regards and my respects my support with my vote.

that photo have a great color palette. Nice done

Coin Marketplace

STEEM 0.25
TRX 0.11
JST 0.032
BTC 62432.37
ETH 3003.22
USDT 1.00
SBD 3.78