shadi mubarak ke bare me infomesan

in #shadi5 years ago (edited)

mere dosto aj me apko shadi ke bare me apko bata ne vala hu dosto shadi kyu hamari jindagi me jaruri he  kyu ke dosto hame puri jindagi aek jivan sathiu ki jarurat hoti he .ap akele kese apna jivan nikal sakte ho ap ko aek jivansathi ki jarurat hoti he kyu ke aese boaht kam hote he jo ap nahi kar sakrte ho or aek khas bat yah heke apko apni nasl ko age baadane ke leye aek jivan sathi ki jarurat pad ti he .


dosto agar ap akele hoge to apko achabhi nahi lagta he mere dosto bas apse itna hi kehana he ke mere rab ne ladki or ladka banaya he or insano me aesi aesi rochi dali he ke vo vo insan aek dusare ke bina rehi nahi sakta he .jab unki umar balik ki hoti he to unka aek dusare ke krej yani aek dusare me rochi badti jati he or vo aek dusare se shadi kar ke apni age ki jindagi ki saruat karte he .


dosto jindagi me shadi kar na fraj he mere dosto aek ladki or aek ladka aek dusare ke liye hi bane he.unko pata he  ke jin dagi sif khane pine ke alava bhi kuch he jo indono ko aek chut karti he .vo dosto pyar he na bhug lagti he na hi pyas lagti he . 




image source

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.11
JST 0.034
BTC 66272.75
ETH 3183.00
USDT 1.00
SBD 4.09