4 OCTOBER SE RAJKOT ME INDIA OR WEST INDIES K BICH PEHLA TEST

in #sports6 years ago


SOURCE

BCCI ne India or West Indies k bich khele janewali test siries ki ghoshna kar di he.Rajkot k khandhari stadium me india or west indies k bich pehla test match 4-8 october ko khela jayega.pehle test match k baad west indies ki team hyderabaad jayegi jaha second test match 12 october se shuru hoga.West indies india me do test, 5 one day match, or 3 t20 match khelega.

Ye ground ipl team team gujrat lions k liye bhi achha saabit hua tha.iss stadium me bohot kam m,atch kheli jaati he or mere hisaab se Rajkot k iss stadium me prekshak jyada ayenge.kyunki gujrat me cricket ko sabse jyada log pasand karte he.or me ye nahi kehta kehta ki other state me match ko kam dekhte he.

Test siries k baad dono teamo ke bich odi series 21 octomber ko guvaahati me kheli jayegi.iss odi match k baad second odi indore me(24 october), third odi pune me (27 october), fourth odi Mumbai me(29 october) or pachavi odi tiruvanantpuram (1 november) me kheli jayegi. Isk baad 3 t20 series kheli jayegi, jink match kolkatta, lakhnau, or Chennai me kramash 4, 6 or 11 november ko khele jayenge

Agar india Asia cup k final me pravesh karta he to team india ko 5 days k break k turant baad test match khelna hoga.

TEST SIRIES
DATE STADIUM

1st 4-8 October Rajkot

2nd 12-16 October Hyderabad

ODI SERIES
NO DATE STADIUM

1st 21 October Guwahati

2nd 24 October Indore

3rd 27 October Pune

4th 29 October Mumbai

5th 1 November Thiruvananthapuram

T20 SERIES
NO DATE STADIUM

1st 4 November Kolkata

2nd 6 November Lucknow

3rd 11 November Chennai

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 63851.10
ETH 3059.36
USDT 1.00
SBD 3.85