भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने आश्चर्यजनक बात कही हैsteemCreated with Sketch.

in #sports5 years ago

f639f6b34206853b1a1285c3239efe74.jpg
source
रविचंद्रन अश्विन ने इस बारे में बात की कि उन्होंने टीम के अंदर और बाहर किस तरह से मुकाबला किया। लगभग 350 विकेटों के साथ टेस्ट क्रिकेट में शीर्ष क्रम के गेंदबाजों में से एक होने के बावजूद, अश्विन ने हाल के दिनों में खुद को टीम से बाहर पाया है। उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे की संपूर्णता को नहीं निभाया और सीमित ओवरों के क्रिकेट में नहीं चुने जाने के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी समय तक बाहर रहे। अश्विन ने विशाखापत्तनम में पहले टेस्ट के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीकी पारी में पांच विकेट लिए। दिन के खेल के बाद संवाददाता सम्मेलन में, उन्होंने स्वीकार किया कि एक बिंदु था जब उन्होंने क्रिकेट देखना पूरी तरह से बंद कर दिया था। "शुरुआत के लिए, मेरे पास दो बच्चे हैं जो रात में यह सब अच्छी तरह से नहीं सोते हैं," उन्होंने मजाक किया।

Ashwin_R.jpg
source
"मजाक के अलावा, हर बार जब मैंने टीवी पर देखा (एक मैच) तो मुझे लगा जैसे मैं खेलना चाहता हूं, कि मैं गायब हूं। यह बहुत स्वाभाविक है, हर कोई इसके माध्यम से जाता है लेकिन मैं आमतौर पर जीवन में कुछ अन्य चीजें भी करने की कोशिश करता हूं। । मेरा जीवन पिछले 23-24 वर्षों से क्रिकेट के बारे में है, बस खेल को बहुत जुनून के साथ खेला है। मैंने अभी महसूस किया है कि मेरे परिवार और दोस्तों ने मेरे समय का थोड़ा अधिक हकदार था इसलिए खेल से कुछ समय बिताने की कोशिश की।" और कुछ अन्य रुचियों को विकसित करता हूं। मैंने पाया कि जब भी मैंने पार्क में कदम रखा, यह मेरे लिए बहुत खुशी का समय था। "

क्विंटन डी कॉक और डीन एल्गर के शतकों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका भारत की पहली पारी के कुल 502 रनों के भीतर 117 रन बनाने में सफल रहा। वे दिन 3 पर खेलने के करीब 385/8 थे और भारत शनिवार को जल्द से जल्द पारी की शुरुआत करना चाहता है।

Quote - "Failure will never overtake me if my determination to succeed is strong enough".

Author- Og Mandino

With Regards @muchukunda

Coin Marketplace

STEEM 0.25
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 63282.43
ETH 3083.92
USDT 1.00
SBD 3.85