स्पोर्ट्स का महत्व हमारी जिंदगी में कितना हे

in #sportstalk5 years ago

 मेरे भाइयो आज में आपको एक नसीहत देना चाहता हु आप अपनी आने वाली पेड़ी या अपनी नस्ल को  तंदुरस्त देखना चाहते हो या नहीं अगर आप अपनी नस्ल को तंदुरस्त देखना चाहते हो तो आज से अपने आपको फिट रखना होगा। आप अपने आप को कैसे फिट रखो तो आप कोई भी खेल यानि स्पोर्ट्स में भाग लेना या खेलना चालू करदो। तब आप फिट रहोगे ,मेरे दोस्तों मेरा आपको कहने का एक ही मकसद हे  आप फिट रहोगे तो आपके बच्चे आपको देख के फिट रहे गए। मेरे दोस्तों क्यों के बच्चे अपने माँ बाप को देख के यह चीजे सिखाते हे।


image source

आप अपने घर में कसरत करोगे तो  बच्चे भी आपके साथ कसरत करेंगे। दोस्तों हो सके तो आप अपने घर में ही जिम बनालो क्यों के आप के बचे भी आपके साथ कसरत कर सकते हे। मेरे दोस्तों में मेरी ही बात आपको करता हु के मेरा भी एक भतीजा हे। जब में कसरत करता हु तो वो भी देखके कसरत करने लगता हे। दोस्तों अगर में फिट हो तू मेरे बचे भी फिट हे। दोस्तों मेरे कोच हे उन्होंने मुज से पूछा के तुम हॉस्पिटल आबाद करना चाहते हो या स्पोर्ट  आबाद करना कहते हो तो मेने कहा स्पोर्ट्स तो वो मुझसे कहने लगे आज से तुम कोई भी स्पोर्स्ट खेलना चालू करदो। क्यों के दोस्तों आप जब खेलते हो तो आप कम बीमार पड़ते हो। 



image source

Coin Marketplace

STEEM 0.29
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 63956.04
ETH 3066.98
USDT 1.00
SBD 4.31