Almond fudge

in #sweets6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप लोग।  मैं तो बहुत ही अच्छा हूँ आशा करता हूँ आप लोग भी सब अच्छे होंगे।  आज घर में बादाम का हलवा बना था, और इस को सजाया भी है।  वो क्या है ना आज मम्मी अपने मायके जा रही है यानी के नानी के घर।  इसलिए मम्मी ने ये बनाया है वहा ले जाने के लिए।  आम तोर पर तो मायके से लोग कुछ लेके आते है लेकिन मेरी मम्मी अपनी मायके ये बना के ले जा रही है।  वैसे मैंने भी खाया है, और थोड़ा सा घर में भी रखा है।  खाने में बहुत ही लाजवाब है ये।  

इतना अच्छा है की मैं आप को बता नहीं सकता।  एक दम झक्कास है, पेड़ा खाया है आप ने बिलकुल वैसा ही है या यु कहू की उस से भी अच्छा लगा मुझे तो।  और ये कुछ दिन तक रहेगा तो ख़राब भी नहीं होगा।   

इसलिए हम लोगो ने थोड़ा सा फ्रिज में रख दिया है और थोड़ा मम्मी अपने साथ ले जायेगी।  बहुत दिन बाद मम्मी अपने मायके जा रही है।  मैं भी जाने वाला था यार लेकिन मुझे यहाँ बहुत काम है इस वजह से मैं जा नहीं सकता हूँ।  वैसे अपनी मम्मी को लाने के लिए मैं ही जाऊँगा।  इसलिए टेंशन नहीं है, मम्मी और पापा जा रहे साथ में।  पापा कल तक वापिस आ जाएंगे और फिर कुछ दिन बाद मैं जाऊँगा मम्मी को लेने के लिए। 

अगर आप को ये बादाम हलवा पसंद आया तो भाइयो मुझे फॉलो करना न भूले।  और फॉलो फ्री में होता है भाई लोग इसलिए फॉलो जरूर कर देना।  पोस्ट रेस्टीम ना भी करो और वोट न भी दो तो चलेगा लेकिन भाई लोग फॉलो जरूर कर देना।  

Sort:  

You got a 6.76% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

You got a 4.26% upvote from @postpromoter courtesy of @rehanji50!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Coin Marketplace

STEEM 0.35
TRX 0.12
JST 0.040
BTC 71539.00
ETH 3603.23
USDT 1.00
SBD 4.75