My Darjeeling tour pics

in #travel6 years ago

मेरे  प्यारे दोस्तों कैसे है आप लोग मेरी दार्जीलिंग की तस्वीरें देख सकते है।  दार्जीलिंग सिक्किम एक साथ घूमने गया था मैं  दोनों ही जगह मस्त है आप को दोनों जगहों से प्यार हो जाएगा।  और उधर ही पहाड़ो के बीच रहने का मन करेगा।  उधर का नेचर बहुत अच्छा है और मौसम भी मस्त रहता है।  आप फोटो देख सकते हो फोटो देख कर आप भी वाह बोलेंगे।  बहुत मजा आता है इधर मैं तो  बहुत मजे किये भूटान में भी बहुत मजा आया अब बस विदेश यात्रा करने का सोचा है लेकिन अब तक पासपोर्ट बनाया नहीं मैंने।  

एक बार अप्लाई किया था लेकिन पता नहीं साला क्यों रिजेक्ट हो गया अब फिर से पासपोर्ट बनवाऊंगा और पैसे जमा कर के विदेश यात्रा करूँगा।  सोच रहा हूँ पहले दुबई या फिर बाली घूमने जाऊँगा।  आप कहा जाने वाले हो सब से पहले घूमने के लिए ? 

अगर मेरा ब्लॉग आप को अच्छा लगता है तो फिर मुझे फॉलो जरूर कर ले और हो सके तो इस पोस्ट को रेस्टीम भी कर दे।  ताकि मेरे और ज्यादा फोल्लोवेर्स हो सके और मेरा ब्लॉग ज्यादा कोई देख सके।  ठीक है दोस्तों चलिए बाई धन्यवाद फिर मुलकर होगी आप से तब तक के लिए जय हिन्द। 

Sort:  

bahot khub bhai apki ye post bahut achhi h our Darjeeling ka photos dekh kr ek bar ghumne ka bahot man krta h

Coin Marketplace

STEEM 0.31
TRX 0.11
JST 0.035
BTC 66739.07
ETH 3228.97
USDT 1.00
SBD 4.23