The highway at night

in #travel6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो कैसे हो आप लोग आशा करता हूँ सब कुसल मंगल से होंगे।  मेरी प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो मेरी हिंदी बहुत अच्छी है यही वजह है की मैं हिंदी में ही पोस्ट लिखता हूँ।  इंग्लिश आती है मुझे लेकिन ग्रामर बहुत मिस्टेक होता है इसलिए मैं हिंदी में ही लिखता हूँ और मुझे हिंदी में ही लिखने में मजा आता है।  कल एक हाईवे से गुजर रहा था बहुत मस्त नजारा था रात को समय था फिर भी आकाश नीला दिखाई दे रहा था।  बहुत मजा आ रहा था तो मैंने सोचा क्यों न फोटो लिया जाए।  

और मैंने 2 फोटो लिए हम जल्दी में थे वरना मैं और भी फोटो लेता ये आगरा हाईवे है।  रात को अच्छा लग रहा था वहा से पास हो रहा था तो लग रहा था जैसे इंडिया से बाहर आ गया हूँ। 

कैसा लगा आप को फोटो मस्त है न, वहा रहते आप तो और भी ज्यादा अच्छा लगता फोटो में तो ज्यादा बेहतर नहीं लग रहा है लेकिन ओरिजिनल में जबरदस्त था भाई लोग और ज्यादा समय नहीं मिला यार वरना और भी फोटो लेता मैं।  

Sort:  

You got a 7.64% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.32
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 64664.11
ETH 3166.18
USDT 1.00
SBD 4.11