क्या आपको पता है आलिया भट्ट 16 की उम्र में किसके साथ प्यार हो गया था

in #aaliya6 years ago

aaliy.jpg

आलिया ने कहा, ‘मैं 16 साल की थी, जब मेरा दिल टूटा था मैं जवान थी. मैं अपने दोस्तों के साथ रहती थी और उससे (ब्रेकअप) ध्यान हटाने की कोशिश करती थी. आज की बात करें तो हो सकता है, मैं छुट्टियों पर जाउं या काम पर ध्यान केंद्रित करूं. मुझे बुरा नहीं लगेगा, लेकिन सच यह है कि मुझे बुरा लगेगा
मुझे नहीं लगता कि प्यार वह है जो एक लड़का और एक लड़की और दो प्रेमियों के बीच है. मुझे लगता है कि दो दोस्तों के बीच भी खास प्यार का रिश्ता हो सकता है मुझे मेरी बिल्ली से, मेरे कॉफी के कप से भी प्यार है "|

Sort:  

Nice post :D

thanks sir one like kardo

I will see your future post.. Stay connect.. :)

ok sir i am wating

Yes plz post new and unique things :)

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 60837.81
ETH 2874.77
USDT 1.00
SBD 3.62