Free income $ 1000

in #all6 years ago

Hi gay's
Part 1
Dosto me Ahmad free earning sunna bahut asan karna bahut muskil lekin hum aaj apko ek esa tarika batlane ja raha hu jis se ap sach me 1000 USD pr months ya us se bhi ziyada ki free earning krar sakte ho rial or jenmum kiy ap sab me airdrops ke bare me suna he jiha dosto ye hi he vo paletfom jis par itni income ya is se bhi ziyada hosakti he yani crepto coin hume income kiyun hoti he samajh ne ki bat he jab koi company apna coin lunch karti he to vo kuch limit rkhati he me hame 2000000 coin free dene he lekin hame vokoin lene ke liye company ko kuch kam kar ke dena hota he
Jese Like folo Sher vagera vagera iske 2 fayde he company ka adds hojata he aur how token miljate he to dost der mat Kare jo me batat hun vo Karo aur ha jo coin ap ko mile ga vo kisi bhi xchangar par listet hote hi ap use sell kar skate ho
To dosto kiya kiya cahiye
1 mobile 📱 ya 💻
2 my ethrium wallet sub coin yaha par milen ge
3 telegram
4 tweetr
5 facebook
6 instagram
7 linked
8 bitcointalk
Dosto in ko banate waqt koi kami aye to ap mujhe kament kare ap ki poory help hoge Screenshot_2018-08-13-09-54-37-50.png emag me dekho 100 mile he

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 60385.11
ETH 2889.75
USDT 1.00
SBD 3.65