Dairy farming me mil jaayega 25 percent tak subsidy

in #business6 years ago

Hello Dosto, Kaise hai aap log main to achha hoon isliye umeed karta hoon aap log bhi achhe honge. Steem ka rate fir se kam ho raha hai tension waali baat nahi hai ye to roj ka haal ho gaya hai ab isliye tension na le. Chaliye ab main kaam ki baat karta hoon. Dosto business ke baare me bata raha tha main aap ko kiss me kitna subsidy milegi. 

Image Source indiatvnews.com

Chaliye aaj main aap ko aur kuch aise hi business ke baare me batane jaa raha hoon jiss me aap ko pata chalega ki kitna subsidy milegi. Iss se pahle waali 2 post me maine kayi business ke baare me bataya hai ek baar jarur dekh le aap uss ko. 

Dairy farming me milega 25% subsidy. 

Dosto aaj kal ye business bahut tarakki kar raha hai. 2 doodh dene waali badi badi jersy bhains rakh lijiye aur mast dudh bech ke kamayiye. Dosto aage batata hoon agar aap 2 se le kar 10 aise pasu rakhte hai to aap ko NABARD ki taraf se 25% subsidy milega. 

Image Source agrifarming.in

Iss me investment kitna hoga. 

Agar aap 10 pasu rakhte hai pasu jaante ho na bhai ? pasu jo gaay dudh deti hai usko bolte hai. To suniye aage agar aap 10 aise pasu rakhte hai jo dudh deti hai to isme aap ko 5 lakh rupya tak ka investment karna hoga. Aur iss par aap ko NABARD 1.25 lakh rupya ka subsidy dega. Aur agar aap kewal 2 pasu ke saath business shuru karte hai to aap ko 25,000 ki subsidy mil jaayegi. 

Dosto abhi ke liye itna hi ab baaki ke details main aap ko apni agli post me dunga isliye aap meri agli post ka intezaar kare agar aap ko sabhi business ki subsidy ke baare me jaankaari chahiye to. 

Sort:  

You got a 4.12% upvote from @upme thanks to @mahtabansari370! Send at least 3 SBD or 3 STEEM to get upvote for next round. Delegate STEEM POWER and start earning 100% daily payouts ( no commission ).

You got a 3.28% upvote from @postpromoter courtesy of @mahtabansari370!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

To listen to the audio version of this article click on the play image.

Brought to you by @tts. If you find it useful please consider upvoting this reply.

I think it is needed to calculate whether investment is profitable or not , you can see my calculation here ----
https://steemit.com/mgsc/@bnbtravels123/calculaton-of-profit-and-loss-on-steemit

good for dairy it will help a lot

mahtabansari370 , You should write post in English?
Agreed with me?

Yeah, But my grammar is not good. That is the problem

mahtabansari370 , Grammer is not a big issue, Try in English, In Start only few words use in post

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 64534.17
ETH 3150.15
USDT 1.00
SBD 4.01